pak vs ban icc cricket world cup 2019 pak captain sarfaraz ahmed says we need miracle for win against bangladesh - PAKvBAN: पाक कप्तान सरफराज बोले, हमें बांग्लादेश के खिलाफ चमत्कार की जरूरत DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PAKvBAN: पाक कप्तान सरफराज बोले, हमें बांग्लादेश के खिलाफ चमत्कार की जरूरत

sarfaraz ahmed photo ht

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने माना कि विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए टीम को बांग्लादेश के खिलाफ शुक्रवार को होने वाले अंतिम लीग मैच में चमत्कार की जरूरत होगी। सेमीफाइलन में पहुंचने के लिए पाकिस्तान को पहले बल्लेबाजी करते हुए बड़ी जीत की जरूरत होगी लेकिन अगर बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी की तो फिर टीम सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हो जाएगी। 

CWC 2019: 16 साल बाद टूट सकता है सचिन का वर्ल्ड कप रिकॉर्ड

बांग्लादेश के खिलाफ पिछले चार मैचों में हार झेलने वाले पाकिस्तान के कप्तान ने कहा, '' जाहिर है हम यहां हर मैच को जीतने के लिए आये है। हम अंतिम लीग मुकाबले को जीत कर अपने अभियान को खत्म करना चाहेंगे। उन्होंने कहा, '' सेमीफाइनल के लिए जो जरूरत है हम वह करने की कोशिश करेंगे लेकिन हमें वास्तविकता के साथ रहना होगा। अगर अल्लाह ने चाहा तो चमत्कार हो सकता है।

सरफराज ने कहा, '' यह ऐसा है कि आप 600, 500, 400 रन बनाये और फिर उसी पिच पर विरोधी टीम को 50 रन पर आउट कर दे तब आप 316 रन के जरूरी अंतर से जीत सकते है। अगर आपको लगता है कि यह संभव है तो हम कोशिश कर सकते है।

ICC World Cup 2019: असम्भव लक्ष्य के साथ बांग्लादेश से भिड़ेगा पाकिस्तान

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:pak vs ban icc cricket world cup 2019 pak captain sarfaraz ahmed says we need miracle for win against bangladesh