Friday, January 28, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटPAK vs BAN: शाहीन अफरीदी ने कराई टेस्ट में पाकिस्तान की वापसी, मैच रोमांचक मोड़ पर

PAK vs BAN: शाहीन अफरीदी ने कराई टेस्ट में पाकिस्तान की वापसी, मैच रोमांचक मोड़ पर

एजेंसी,नई दिल्लीHemraj Chauhan
Sun, 28 Nov 2021 10:57 PM
PAK vs BAN: शाहीन अफरीदी ने कराई टेस्ट में पाकिस्तान की वापसी, मैच रोमांचक मोड़ पर

इस खबर को सुनें

 पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों ने पहले क्रिकेट टेस्ट के तीसरे दिन बांग्लादेश के दूसरी पारी के चार विकेट 39 रन पर निकाल दिए, जिससे मैच अब बराबरी का हो गया है। इससे पहले स्पिनर तैजुल इस्लाम के सात विकेट की मदद से बांग्लादेश ने पाकिस्तान को 286 रन पर आउट करके 44 रन की बढत ले ली थी। मेजबान टीम के पास अब 83 रन की बढत है लेकिन उसके छह विकेट ही बाकी हैं। पहली पारी में 91 रन बनाने वाले मुशफिकुर रहीम 12 और यासिर अली आठ रन बनाकर खेल रहे हैं। 

पहली पारी में पिछड़ने के बावजूद पाकिस्तान ने अपने तेज गेंदबाजों शाहीन शाह अफरीदी और हसन अली के दम पर वापसी की। अफरीदी ने तीसरे ही ओवर में दो विकेट लेकर पहले शादमान को एलबीडब्ल्यू आउट किया और दो गेंद बाद नजमुल हुसैन को पहली स्लिप में लपकवाया। वहीं सलामी बल्लेबाज सैफ हसन उन्हें रिटर्न कैच देकर लौटै। अली ने कप्तान मोमिनुल हक को खाता खोले बिना रवाना किया। इससे पहले तैजुल ने पाकिस्तानी बल्लेबाजी ऑर्डर को तहस नहस कर दिया। 

पाकिस्तान सुपर लीग को लेकर रमीज राजा और टीम मालिकों में हुई तीखी बहस, पीसीबी चीफ को पड़ा झुकना

पाकिस्तान ने बिना किसी नुकसान के 145 रन से आगे खेलना शुरू किया था। सलामी बल्लेबाज आबिद अली ने 282 गेंद में 133 रन बनाए, जिसमें 12 चौके और दो छक्के शामिल थे। तैजुल ने पहले ही ओवर में अब्दुल्ला शफीक और अजहर अली को लगातार दो गेंदों पर आउट किया। कप्तान बाबर आजम को मेहिदी हसन ने पवेलियन भेजा।

epaper

संबंधित खबरें