DA Image
29 फरवरी, 2020|5:56|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PAKvBAN: बांग्लादेश के कोच रसेल डोमिंगो को भरोसा, पाकिस्तान में अच्छा करेगी टीम

pakistan vs bangladesh photo ht

बांग्लादेश के मुख्य कोच रसेल डोमिंगो को भरोसा है कि उनकी टीम सुरक्षा की चिंता किए बिना पाकिस्तान में अच्छा प्रदर्शन करेगी। बांग्लादेश को इस महीने के अंत में पाकिस्तान का दौरा करना है और कई खिलाड़ियों तथा सपोर्ट स्टाफ ने पाकिस्तान जाने से मना कर दिया है।
 
बांग्लादेश को पाकिस्तान के खिलाफ जनवरी से अप्रैल के बीच में तीन टी-20, एक वनडे और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने सुरक्षा के लिहाज से इस दौरे को टुकड़ों में करने का फैसला किया है।  

टी-20 सीरीज 24 से 17 जनवरी के बीच खेली जानी है इसके बाद पहला टेस्ट सात से 11 फरवरी के बीच खेला जाएगा। इसके बाद बांग्लादेश एक तीन अप्रैल को एक मात्र वनडे मैच खेलने के लिए पाकिस्तान वापस जाएगा और इस वनडे के बाद दूसरा टेस्ट मैच पांच से नौ अप्रैल के बीच खेला जाएगा। 

डोमिंगो ने यहां संवाददाताओं से कहा, “मुझे नहीं लगता कि टीम के खिलाड़ियों को वहां अपना ध्यान केंद्रित करने में कोई परेशानी होगी। हम कहां जाते हैं और कहां नहीं यह हमारा फैसला नहीं है। जाहिर सी बात है कि अगर हम एक बार में दौरा खत्म करते तो अच्छा होता, लेकिन उन्होंने सोचा की बीच में ब्रेक ज्यादा बेहतर होगा तो ठीक है।”

INDvNZ: न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम इंडिया रवाना, रोहित-बुमराह ने शेयर की फोटो

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:PAK vs BAN Bangladesh coach Russell Domingo confident team will do well in Pakistan