फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटPAK vs BAN: बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान की जोड़ी हिट, पाकिस्तान पहुंचा फाइनल में

PAK vs BAN: बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान की जोड़ी हिट, पाकिस्तान पहुंचा फाइनल में

पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड में खेली जा रही ट्राई सीरीज के फाइनल में जगह बना ली है। पाकिस्तान ने बांग्लादेश को सात विकेट से हराकर फाइनल में जगह पक्की की। बाबर-रिजवान ने मिलकर पाकिस्तान की जीत की नींव रखी।

PAK vs BAN: बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान की जोड़ी हिट, पाकिस्तान पहुंचा फाइनल में
Namita Shuklaएपी,क्राइस्टचर्चThu, 13 Oct 2022 01:35 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मोहम्मद रिजवान और कप्तान बाबर आजम के बीच 101 रन की साझेदारी की मदद से पाकिस्तान ने ट्राई टी20 क्रिकेट सीरीज के बेहद रोमांचक मुकाबले में एक गेंद बाकी रहते बांग्लादेश को सात विकेट से हराया।बाबर ने 55 रन बनाए और रिजवान ने 69 रन की पारी खेली जिसकी मदद से पाकिस्तान ने 174  रन का लक्ष्य हासिल किया। बाबर ने इस मैच के दौरान 11,000 इंटरनेशनल रनों का आंकड़ा भी छू लिया।

खराब फील्डिंग के लिए फिर उड़ा PAK का मजाक, लिटन को दिए दो जीवनदान

बाबर का विकेट 13वें ओवर में गिरा जिसके बाद मोहम्मद नवाज ने 20 गेंद में नॉटआउट 45 रन बनाए।पाकिस्तान को आखिरी ओवर में आठ रन की जरूरत थी और उसके सात विकेट बाकी थे । नवाज उस समय क्रीज पर थे। आसिफ अली ने पहली गेंद पर एक रन लिया और नवाज ने दूसरी गेंद पर दो रन निकाले। नवाज ने फिर दो रन लिए और पांचवीं गेंद पर चौका जड़ा।

PAK vs BAN: बाबर आजम ने ध्वस्त किया विराट का एक और बड़ा रिकॉर्ड

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड शुक्रवार को फाइनल खेलेंगे। इस महीने ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप से पहले इस सीरीज में बांग्लादेश ने एक भी मैच नहीं जीता। उसके लिए इस मैच में लिटन दास ने 69 और कप्तान शाकिब अल हसन ने 68 रन बनाए।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।