DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  कार एक्सीडेंट में मौत की खबर को लेकर पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद इरफान को करना पड़ा ट्वीट
क्रिकेट

कार एक्सीडेंट में मौत की खबर को लेकर पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद इरफान को करना पड़ा ट्वीट

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Namita Shukla
Mon, 22 Jun 2020 12:36 PM
कार एक्सीडेंट में मौत की खबर को लेकर पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद इरफान को करना पड़ा ट्वीट

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान के मरने की खबर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई, जिसके बाद खुद इस पाकिस्तानी क्रिकेटर को अपनी सलामती को लेकर ट्वीट करना पड़ा। मोहम्मद इरफान ने कहा कि वो पूरी तरह से ठीक हैं और उनके निधन को लेकर फैलाई गई खबरें आधारहीन और फेक हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि इससे उनके परिवार को तकलीफ पहुंची है। 

19 साल बाद नासिर ने खोला सचिन को की गई 'नेगेटिव लाइन' गेंदबाजी का राज

मोहम्मद इरफान ने ट्विटर पर लिखा, 'सोशल मीडिया के आउटलेट्स पर कार एक्सीडेंट में मेरी मौत की खबर फैलाई जा रही है, जो आधारहीन और फेक है। इससे मेरे परिवार और फैन्स को काफी दुख पहुंचा है, जिसे शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता है। इसको लेकर मुझे अनगिनत फोन कॉल्स आ रहे हैं। कोई एक्सीडेंट नहीं हुआ है और हम सभी बिल्कुल सही हैं।' 38 वर्षीय मोहम्मद इरफान ने इंग्लैंड के खिलाफ 2010 में इंटरनैशनल करियर का आगाज किया था।

डराने वाली बात है कि विराट बेहतर से बेहतर होते जा रहे हैं: स्टीव स्मिथ

मोहम्मद इरफान ने पाकिस्तान के लिए कुल 4 टेस्ट, 60 वनडे इंटरनैशनल और 22 टी20 इंटरनैशनल मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने तीनों फॉर्मैट में क्रम से 10, 83 और 16 विकेट लिए हैं। मार्च में पाकिस्तान सुपर लीग में मोहम्मद इरफान मुल्तान सुल्तान्स की ओर से खेले थे और टूर्नामेंट में कुल चार विकेट झटके थे।
 

संबंधित खबरें