फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटकश्मीर के ही PAK तेज गेंदबाज जमान खान का दावा, कहा- तोड़ डालूंगा उमरान मलिक का रिकॉर्ड

कश्मीर के ही PAK तेज गेंदबाज जमान खान का दावा, कहा- तोड़ डालूंगा उमरान मलिक का रिकॉर्ड

पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज जमान खान ने दावा किया है कि वह आने वाले पीएसएल में भारत के युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक का रिकॉर्ड तोड़ डालेंगे। आईपीएल में उमरान ने सबसे तेज गेंद फेंकी थी।

कश्मीर के ही PAK तेज गेंदबाज जमान खान का दावा, कहा- तोड़ डालूंगा उमरान मलिक का रिकॉर्ड
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 06 Feb 2023 10:05 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए डेब्यू करने के बाद से उमरान मलिक लंबे समय से चर्चा में रहे हैं। अपनी सुपरफास्ट स्पीड के दम पर उमरान ने टीम इंडिया में जगह बनाई और अब वह लाइन लेंथ के मामले में भी काफी सटीक होते जा रहे हैं। कश्मीर से ही पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज जमान खान ने दावा किया है कि वह आने वाले पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में उमरान का रिकॉर्ड तोड़ डालेंगे। जमान खान ने अभी तक पाकिस्तान के लिए कोई मैच नहीं खेला है। पीएसएल में वह लाहौर कलंदर्स टीम का हिस्सा हैं। मजेदार बात यह है कि उमरान और जमान दोनों ही कश्मीर से हैं और दोनों के गांव आस-पास ही हैं।

रोहित शर्मा के लिए सिरदर्द बने ये 3 सवाल, जल्द निकालना होगा हल

उमरान मलिक के नाम इंटरनेशनल क्रिकेट में भारत की ओर से सबसे तेज गेंद फेंकने का रिकॉर्ड दर्ज है। पीएसएल का आगाज 13 फरवरी से होना है। जमान ने कहा, 'पाकिस्तान सुपर लीग के इस एडिशन में मैं उमरान मलिक की सबसे तेज गेंद का रिकॉर्ड तोड़ डालूंगा। इंशा अल्लाह।' जमान के करियर की बात करें तो वह सात लिस्ट ए मैच खेल चुके हैं, इसके अलावा 30 टी20 मैचों में भी वह नजर आ चुके हैं।

भाड़ में जा सकता है भारत अगर... जावेद मियांदाद ने जमकर उगला जहर

जमान ने Paktv.tv पर पोस्ट किए गए वीडियो में कहा, 'अगर आप पेस की बात करते हैं... मैं पेस के बारे में नहीं सोचता हूं। मैं प्रदर्शन पर ध्यान देता हूं। किसी भी खिलाड़ी का प्रदर्शन अहम होता है। पेस तो आपका नैचुरल होता है।' वहीं उमरान मलिक की बात करें तो वह आठ वनडे और इतने ही टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं। उमरान 13 वनडे जबकि 11 टी20 इंटरनेशनल विकेट अपने नाम कर चुके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें