फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटपाक बल्लेबाज अजहर अली की चाहत, भारत जल्दी टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर ना हो

पाक बल्लेबाज अजहर अली की चाहत, भारत जल्दी टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर ना हो

विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया का यूएई और ओमान में खेले जा रहे टी-20 वर्ल्ड कप में प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक रहा है और टीम को अब तक खेले गए दोनों मैच गंवाने पड़े हैं। इस टूर्नामेंट में...

पाक बल्लेबाज अजहर अली की चाहत, भारत जल्दी टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर ना हो
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 02 Nov 2021 09:51 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया का यूएई और ओमान में खेले जा रहे टी-20 वर्ल्ड कप में प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक रहा है और टीम को अब तक खेले गए दोनों मैच गंवाने पड़े हैं। इस टूर्नामेंट में लगातार दूसरी हार के बाद भारत ग्रुप स्टेज से ही बाहर होने की कगार पर पहुंच गया है। टीम की इस दुर्दशा के बाद भारत के कई दिग्गज खिलाड़ियों ने टीम की रणनीति, जज्बे और बल्लेबाजों की तकनीक पर सवाल उठाए। हालांकि कुछ ऐसे खिलाड़ी भी हैं, जो इन हालातों में भी टीम को सपोर्ट कर रहे हैं। सपोर्ट करने वालों में पाकिस्तान के बेहतरीन बल्लेबाज अजहर अली का नाम भी शामिल है।

CSK के मालिक एन श्रीनिवासन का बड़ा बयान, एमएस धोनी नहीं चाहते टीम उन्हें इस तरह रिटेन करे

उन्होंने ट्वीट करते हुए भारत के प्रति समर्थन दिखाया है। उन्होंने लिखा, ''भारत के लिए चीजें अच्छी नहीं लग रहीं, लेकिन हम सभी चाहते हैं कि भारत टूर्नामेंट में बने रहे। भारत का जल्दी बाहर होना टूर्नामेंट के लिए अच्छा नहीं है।'' अजहर से पहले पाक के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर भी भारतीय टीम का समर्थन कर चुके हैं।

टी-20 वर्ल्ड कप में भारत की लगातार हार के पीछे ICC और BCCI भी है बराबर जिम्मेदार, ऐसे समझें

 

आमिर ने भारतीय टीम के सपोर्ट में ट्वीट करते हुए लिखा, ''मैं अब भी मानता हूं कि भारत एक बेस्ट टीम है, यह सिर्फ अच्छे समय और बुरे समय की बात है। लेकिन खिलाड़ियों और उनके परिवार को गाली देना शर्म की बात है। यह मत भूलिए कि अंत में यह सिर्फ क्रिकेट का खेल है।''

टीम इंडिया को अगला मैच अफगानिस्तान के खिलाफ खेलना है और अगर भारत यहां गलती से हार गया तो उसका टी-20 वर्ल्ड कप का सफर खत्म हो जाएगा, जिसका असर आगे पूरे टूर्नामेंट पर पड़ेगा। बता दें कि भारत 2007 में पहला टी-20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद इस ट्रॉफी पर दोबारा कब्जा नहीं कर सका है। टीम ने इसके बाद 2014 में फाइनल में जगह बनाई, लेकिन यहां टीम को श्रीलंका के हाथों हार का सामना करना पड़ा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें