फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2023 : लखनऊ के लिए आई अच्छी खबर, तेज गेंदबाज मोहसिन खान हुए फिट, जल्द टीम से जुड़ेंगे

IPL 2023 : लखनऊ के लिए आई अच्छी खबर, तेज गेंदबाज मोहसिन खान हुए फिट, जल्द टीम से जुड़ेंगे

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहसिन खान कंधे की चोट के कारण शुरुआती मैचों से बाहर रहे थे। हालांकि अब उन्हें फिट घोषित कर दिया गया है और वह शेष सीजन के लिए लखनऊ की टीम का हिस्सा रहेंगे।

IPL 2023 : लखनऊ के लिए आई अच्छी खबर, तेज गेंदबाज मोहसिन खान हुए फिट, जल्द टीम से जुड़ेंगे
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 19 Apr 2023 06:06 PM
ऐप पर पढ़ें

तेज गेंदबाज मोहसिन खान जल्द ही लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम से जुड़ने वाले हैं। आईपीएल 2023 के शुरुआती मैचों से कंधे की चोट के कारण मोहसिन बाहर रहे थे। लखनऊ सुपर जायंट्स ने उन्हें आईपीएल 2022 नीलामी में खरीदा था और तेज गेंदबाज ने अपने प्रदर्शन से फ्रेंचाइजी के फैसले को सही साबित किया। इससे पहले ये कयास लगाए जा रहे थे कि तेज गेंदबाज मोहसिन खान आईपीएल 2023 के पूरे सीजन से बाहर हो सकते हैं। 

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहसिन खान ने आईपीएल 2022 में नौ मैचों में 14 विकेट लिए थे। मोहसिन ने आईपीएल 2022 के दौरान लखनऊ के लिए काफी दमदार गेंदबाजी की थी। हालांकि तेज गेंदबाज को मेडिकल टीम द्वारा फिट घोषित कर दिया गया और एएनआई के मुताबिक अब वह टीम से जुड़ने के लिए तैयार है। मोहसिन खान के आने से लखनऊ सुपर जायंट्स की गेंदबाजी और मजबूत हो जाएगी। लखनऊ सुपर जायंट्स के पास इस समय मार्क वुड, उनादकट, अवेश खान, नवीन-उल-हक, यश ठाकुर और मयंक यादव है। 

मोहसिन के आने से लखनऊ की डेथ बॉलिंग भी मजबूत हो जाएगीष क्योंकि पिछले मैच में टीम के कप्तान केएल राहुल को पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में आखिरी ओवर स्पिनर रवि बिश्नोई से करवाना पड़ गया था। लेकिन पिछले सीजन के रिकॉर्ड को देखे तो मोहसिन ने डेथ ओवर्स में अच्छी गेंदबाजी की थी। लखनऊ सुपर जायंट्स पांच मैचों में तीन जीत के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है और मोहसिन के शामिल होने से टीम ज्यादा खतरनाक हो जाएगी। 

सुनील गावस्कर ने आईपीएल में इन दोनों टीमों से खेलने की जताई इच्छा, ड्रेसिंग रूम में बैठकर पढ़ना चाहते हैं एमएस

केएल राहुल के नेतृत्व वाली लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम अपना अगला मैच राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ बुधवार को खेलेगी। हालांकि अभी ये देखना बाकी है कि मोहसिन खान प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने में कामयाब होंगे या नहीं।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें