फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2022 का सबसे अद्भुत कैच, पैट कमिंस-शिवम मावी की जोड़ी की करामात देखकर हर कोई हैरान

IPL 2022 का सबसे अद्भुत कैच, पैट कमिंस-शिवम मावी की जोड़ी की करामात देखकर हर कोई हैरान

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें सीजन में अभी तक आपने कई अद्भुत कैच देखे होंगे, लेकिन सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के फील्डर पैट कमिंस और शिवम मावी ने मिलकर जो काम किया, वो शायद अभी तक इस सीजन में

IPL 2022 का सबसे अद्भुत कैच, पैट कमिंस-शिवम मावी की जोड़ी की करामात देखकर हर कोई हैरान
Vikash Gaurलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 18 Apr 2022 09:29 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें सीजन में अभी तक आपने कई अद्भुत कैच देखे होंगे, लेकिन सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के फील्डर पैट कमिंस और शिवम मावी ने मिलकर जो काम किया, वो शायद अभी तक इस सीजन में देखने को नहीं मिला है। पैट कमिंस ने रियान पराग को चलता करने के लिए इतनी मेहनत की कि वे बाउंड्री के पार हो गए, लेकिन गेंद को ग्राउंड के अंदर भेज दिया था। 

दरअसल, राजस्थान रॉयल्स बड़े स्कोर की तरफ जा रही थी। रियान पराग क्रीज पर आए थे और बड़े शॉट खेलने की कोशिश में थे। उन्होंने 18वें ओवर की पहली गेंद पर रियान पराग ने सीधा छक्का जड़ने की कोशिश की, लेकिन मिड ऑफ पर खड़े पैट कमिंस गेंद के नजदीक पहुंचे और उन्होंने डाइव लगाते हुए कैच पकड़ लिया। हालांकि, वे बाउंड्री के पार जा रहे थे। ऐसे में उन्होंने गेंद को शिवम मावी की तरफ उछाल दिया। 

शिवम मावी की तरफ भी गेंद ऊपर गई और मावी ने हवा में छलांग लगाकर कैच पकड़ा लिया। यहां कैच लेने तक का काम पैट कमिंस ने किया, लेकिन शिवम मावी को कैच का क्रेडिट मिला। इस कैच को अगर आपने नहीं देखा तो आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके देख सकते हैं। ये आईपीएल 2022 का अब तक का शायद सबसे अच्छा कैच है। वीडियो के लिए क्लिक करें

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper