फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटकप्तानी से हटाए जाने के बाद सरफराज अहमद के लिए आई खुशखबरी, PCB ने लिया फैसला

कप्तानी से हटाए जाने के बाद सरफराज अहमद के लिए आई खुशखबरी, PCB ने लिया फैसला

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने स्पष्ट किया है कि कप्तानी से बर्खास्त किए गए सरफराज अहमद केंद्रीय अनुबंध के ए वर्ग में बरकरार रहेंगे क्योंकि वह खेल के तीनों प्रारूपों में चयन के लिए उपलब्ध हैं।...

कप्तानी से हटाए जाने के बाद सरफराज अहमद के लिए आई खुशखबरी, PCB ने लिया फैसला
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 22 Oct 2019 05:41 AM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने स्पष्ट किया है कि कप्तानी से बर्खास्त किए गए सरफराज अहमद केंद्रीय अनुबंध के ए वर्ग में बरकरार रहेंगे क्योंकि वह खेल के तीनों प्रारूपों में चयन के लिए उपलब्ध हैं। सरफराज को निचले स्तर का अनुबंध देने के पीसीबी के फैसले से जुड़ी अटकलों को खारिज करते हुए पीसीबी के प्रवक्ता ने कहा कि सरफराज अगले साल जुलाई तक केंद्रीय अनुबंध के शीर्ष स्तर पर रहेंगे।

प्रवक्ता ने कहा, ''उसके केंद्रीय अनुबंध में कोई बदलाव नहीं होगा क्योंकि वह तीनों प्रारूपों में चयन के लिए उपलब्ध है। पाकिस्तान के नए टी20 कप्तान बाबर आजम और लेग स्पिनर यासिर शाह भी ए वर्ग में शामिल हैं। बोर्ड ने साथ ही सरफराज को खेल के तीनों प्रारूपों की कप्तानी से हटाने की घोषणा के दौरान जारी वीडियो के लिए भी माफी मांगी है।

सरफराज को कप्तानी से हटाने से मोइन खान हैरान, बोले-मिस्बाह-वकार को दी गई ज्यादा पावर

बोर्ड की डिजिटल मीडिया टीम ने अपने आधिकारिक पेज पर संक्षिप्त वीडियो डाला था जिसमें सरफराज को एक टीम अधिकारी बाहर जाने का इशारा कर रहा है और कुछ खिलाड़ी जश्न मना रहे हैं। बोर्ड ने कहा कि उसने यह वीडियो विश्व टी20 की तैयारियों को लेकर जारी करने का फैसला किया था लेकिन दुर्भाग्य से इसी समय कप्तान बदलने की खबर भी आई।

सरफराज अहमद कप्तानी से हटे तो सामने आया लाहौर-कराची विवाद, जानें क्या है मामला

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें