DA Image
26 मार्च, 2020|7:09|IST

अगली स्टोरी

'हिटमैन' रोहित शर्मा ने कहा- आईपीएल 13वां सीजन खेला जा सकता है अगर कोरोनावायरस संक्रमण की स्थिति देश में बेहतर हो जाए तो

लिमिटेड ओवर में टीम इंडिया के उप-कप्तान रोहित शर्मा का मानना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 13वां सीजन खेला जा सकता है।

mumbai indians captain rohit sharma  bcci

लिमिटेड ओवर में टीम इंडिया के उप-कप्तान रोहित शर्मा का मानना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 13वां सीजन खेला जा सकता है। उनका मानना है अगर कोविड-19 महामारी (कोरोनावायरस संक्रमण) से जूझ रहे भारत की स्थिति बेहतर हो जाए तो आईपीएल 2020 खेला जा सकता है। आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया था। देश में कोरोनावायरस संक्रमण के बढ़ते हुए खतरे के बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने आईपीएल को स्थगित करने का फैसला लिया था।

24 मार्च की रात में राष्ट्र के नाम संदेश के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अगले 21 दिनों तक पूरे देश में लॉकडाउन की घोषणा कर दी थी। इसके बाद से ऐसी खबरें आ रही हैं कि आईपीएल का 13वां सीजन रद्द करना पड़ सकता है।

कोविड-19: लॉकडाउन के बीच मंगेतर नताशा के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आए हार्दिक पांड्या

रोहित इन दिनों मुंबई में अपनी पत्नी रितिका और बेटी समायरा के साथ हैं। रोहित और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के दौरान यह बात कही। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने हाल ही में कहा था कि आईपीएल को लेकर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है, परिस्थितियों में कोई सुधार नहीं है तो ऐसे में हम अभी इस बारे में कुछ कह नहीं सकते हैं। अगर आईपीएल रद्द होते हैं, तो यह पहला मौका होगा, जब आईपीएल को रद्द करना पड़ेगा। 2009 में लोकसभा चुनाव के चलते आईपीएल को दक्षिण अफ्रीका में शिफ्ट किया गया था। 

29 मार्च को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल का पहला मैच खेला जाना था। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ही हैं और उनकी कप्तानी में टीम ने काफी शानदार प्रदर्शन किया है। मुंबई इंडियंस ने 2019 आईपीएल खिताब अपने नाम किया था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:opening batsman rohit sharma said that 13th edition of ipl might be held once the situation related to the coronavirus outbreak settles down in india