DA Image
2 अगस्त, 2020|8:22|IST

अगली स्टोरी

हार्दिक पांड्या के बाद टीम इंडिया का एक और खिलाड़ी बना पिता, ट्वीट कर दी जानकारी

भारतीय टीम के युवा ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या गुरुवार को पहली बार पिता बने हैं। उन्होंने यह खुशखबरी अपने फैन्स को ट्वीट कर दी थी। इस मौके पर उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर बधाईयां संदेश मिल रहे हैं। इस बीच टीम इंडिया के एक और क्रिकेटर के घर किलकारियां गूजीं है। हम बात कर रहे हैं भारत के लिए सात टेस्ट मैच खेल चुके सलामी बल्लेबाज अभिनव मुकुंद के बारें में जो आज पहली बार बेटे के पिता बने हैं।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि मैं और आराभी (उनकी पत्नी) पैरेंट्स के रूप में अपनी नई पारी की शुरुआत करके काफी खुश हैं। हम अपने घर के छोटे मेंबर के साथ आगे बढ़ने के लिए तैयार हैं जो आज सुबह इस दुनिया में आया है।

अभिवन मुकुंद के करियर की बात करें तो उन्हें सिर्फ टेस्ट क्रिकेट खेलने का मौका मिला। अभिनव मुकुंद ने साल 2011 में वेस्टइंडीज दौरे के साथ अपने इंटरनेशनल क्रिकेट करियर का आगाज किया था और साल 2017 में वो आखिरी बार भारत के लिए खेले थे। इस दौरान मुकुंद ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ 5 टेस्ट मैच खेले थे। अभिनव मुकुंद ने टीम इंडिया के लिए कुल 7 टेस्ट मैच खेले, जिनमें उनका बेस्ट स्कोर 81 रनों का था। इस दौरान मुकुंद सिर्फ 320 रन ही बना पाए।

मुकुंद ने नस्लवाद पर भी कहा था कि मैं अपनी त्वचा के रंग को लेकर बरसों से अपमान झेलते हुए आया हूं। गोरा रंग ही लवली या हैंडसम नहीं होता। जो भी आपका रंग है, उससे सहज रहकर काम करें। बचपन से ही त्वचा के रंग को लेकर लोगों का रवैया हैरानी का सबब रहा।

संन्यास लेने से पहले अपने इस सपने को पूरा करना चाहती हैं भारतीय कप्तान मिताली राज  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:opening batsman abhinav mukund blessed with baby boy after hardik pandya