DA Image
28 जनवरी, 2020|3:59|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

केएल राहुल ने बताया, वेस्टइंडीज के खिलाफ खिलाड़ियों को क्यों हुई कैच पकड़ने में दिक्कत

a   file photo of kl   rahul  ap

भारत के सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल ने कहा है कि राजीव गांधी इंटनेशनल स्टेडियम में फ्लड्सलाइट नीचे होने के कारण कैच पकड़ने में दिक्कत हुई। भारत ने हालांकि यह मैच छह विकेट से जीतकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। भारत का क्षेत्ररक्षण शुक्रवार को यहां वेस्टइंडीज के खिलाफ हुए पहले टी-20 मैच में निराशाजनक रहा था और भारतीय टीम ने पांच कैच छोड़े थे। वाशिंटगन सुंदर ने 54 के स्कोर पर शिमरॉन हेत्मायेर का कैच छोड़ दिया था। इसके बाद रोहित शर्मा ने कीरोन पोलार्ड का कैच छोड़ा।

वेस्टइंडीज की पारी के अंतिम ओवर में कप्तान विराट कोहली ने जैसन होल्डर का कैच छोड़ा था। हालांकि विंडीज टीम की फिल्डिंग भी खराब रही। राहुल ने कहा, “परेशानी लाइट को लेकर थी। कई बार लाइट की रोशनी के कारण कैच करते समय गेंद पर नजरें भटक जाती है और ऐसा इस मुकाबले में कई बार हुआ। हम इससे पहले भी यहां खेले हैं और वर्षों से खेल रहे हैं। हमें पता है हमें क्या चाहिए और एक टीम के नाते हमें ऐसी बातों की शिकायत नहीं करनी चाहिए।”

टीम की जीत के लिए मुश्किल परिस्थिति का हिस्सा बनना चाहूंगा-दिनेश कार्तिक

उन्होंने कहा, “हमने लाइट की रोशनी में अभ्यास करने की कोशिश की थी। हमें पता है कि हमने रोशनी में अभ्यास नहीं किया था लेकिन साथ ही हमें इस बात का अंदाजा भी था कि फ्लडलाइट काफी नीचे है। इसके बावजूद हमने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की लेकिन कई बार आपका ध्यान गेंद से भटक जाता है और गेंद हाथ से फिसल जाती है।”

INDvsWI, 2nd T20I: तिरुवनंतपुरम में ऐसा हो सकता है भारत का प्लेइंगXI 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Opener KL Rahul explained why players had trouble while catching against west indies in hyderabad