DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खिताब की प्रबल दावेदार ENG पर मंडरा रहा WC 2019 से बाहर होने का खतरा

जब आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 शुरू हुआ तो मेजबान इंग्लैंड को जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा था। लेकिन श्रीलंका से मिली हार के बाद इंग्लैंड के अंतिम-4 में जाने का गणित बिगड़ता दिख रहा है।

eoin morgan jpg

जब आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 शुरू हुआ तो मेजबान इंग्लैंड को जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा था। लेकिन श्रीलंका से मिली हार के बाद इंग्लैंड के अंतिम-4 में जाने का गणित बिगड़ता दिख रहा है। इंग्लैंड को अभी तीन मैच और खेलने हैं। लेकिन विपक्षी टीमें ऑस्ट्रेलिया, भारत और न्यूजीलैंड की हैं। इन तीन मुश्किल टीमों के खिलाफ होने वाले मैच में से इंग्लैंड की टीम अगर दो मैच जीतने में सफल होती है तो उसे आसानी से सेमीफाइनल में प्रवेश मिल जाएगा। लेकिन अगर इंग्लैंड की टीम सिर्फ 1, 2 या कोई भी मैच नहीं जीतता है तो उसका सेमीफाइनल में स्थान बनाने का सपना टूट भी सकता है।

ICC CWC 2019: भारत को हराने का मौका गंवाकर निराश है अफगानिस्तानी टीम 

इंग्लैंड को जीतने होंगे अपने बचे हुए तीन में से दो मैच
स्टैटिशियन मजहर अर्शद ने ट्विटर पर लिखा है, 'इंग्लैंड ने 1992 से लेकर अब तक विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और भारत के खिलाफ लगातार 10 मैच गंवाए हैं। और क्रिकेट विश्व कप 2019 में इंग्लैंड को अपने अगले तीनों मैच इन्हीं टीमों के खिलाफ खेलने हैं।' इंग्लैंड की टीम को अंतिम-4 में जगह बनाने के लिए इन तीनों में से दो टीमों को शिकस्त देनी होगी। श्रीलंका से मिली हार के बाद इंग्लैंड के कप्तान इयोन मॉर्गन ने अपनी टीम से अगले मैच में दमदार वापसी करने को कहा है। इंग्लैंड को अपना अगला मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना है।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Once favorite of World Cup 2019 title England Cricket Team faces tough challenge to make for playoffs