On underdog question Kane Williamson says anybody can beat anybody regardless of breed of dog - ICC CWC 2019: विलियमसन बोले- फाइनल में इंग्लैंड की चुनौती के लिए हम तैयार हैं DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC CWC 2019: विलियमसन बोले- फाइनल में इंग्लैंड की चुनौती के लिए हम तैयार हैं

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने कहा कि उनकी टीम रविवार को लॉर्ड्स में होने वाले विश्व कप फाइनल में प्रबल दावेदार इंग्लैंड से भिड़ने को तैयार है।

kane williamson jpg

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने कहा कि उनकी टीम रविवार को लॉर्ड्स में होने वाले विश्व कप फाइनल में प्रबल दावेदार इंग्लैंड से भिड़ने को तैयार है। मैच की पूर्व संध्या पर ब्रिटिश मीडिया ने लगातार उनसे फाइनल में 'अंडरडॉग' होने से संबंधित सवाल पूछा। विलियमसन ने इस सवाल के उत्तर में कहा, 'कई मौकों पर लोग कह रहे हैं कि कौन सी टीम बेहतर है और मुझे लगता है कि इंग्लैंड प्रबल दावेदार होने का हकदार है।' जब उनसे पूछा गया कि उन्हें जीतना ज्यादा पसंद है या उन्हें हारना नापंसद है तो विलियमसन ने मुस्कुराते हुए कहा, 'मुझे हारने से ज्यादा जीतना पसंद है। मैं इसे ऐसा ही कहना चाहूंगा।'

Read Also: ICC CWC 2019: इयोन मोर्गन बोले- आक्रामकता ही हमारी ताकत है, फाइनल में इसे बरकरार रखेंगे

'हम कोई भी डॉग हों हमारा ध्यान क्रिकेट पर'     
उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, 'लेकिन हम कोई भी डॉग हों, सबसे अहम है कि हमारा ध्यान क्रिकेट पर रहे। हमने पिछले वर्षों में देखा है कि कोई भी टीम किसी को हरा सकती है, भले ही डॉग की प्रजाति कुछ भी हो।' विलियमसन ने कहा, 'हम फाइनल के लिए तैयार हैं, भले ही नतीजा कुछ भी हो। अब और उस समय में अभी कुछ भी कहने के लिए बहुत समय है। मैच के दौरान आपको विभिन्न चीजों से निपटना होता है, मैच के दौरान विभिन्न तरह के दबाव होते हैं और हमें उन सभी से निपटने के लिए तैयार रहना चाहिए।' न्यूजीलैंड की टीम लगातार दूसरा विश्व कप फाइनल खेल रही है। वह 2015 के विश्व कप में भी फाइनल में पहुंची थी।

Watch ICC Cricket World Cup 2019; Final Match Preview of England vs New Zealand

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।     

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:On underdog question Kane Williamson says anybody can beat anybody regardless of breed of dog