DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अजिंक्य रहाणे बोले- मुझे बल्लेबाजी क्रम को लेकर कभी कोई शिकायत नहीं रही

विश्व कप के लिए भारतीय टीम में चौथे स्थान के लिए किसी की जगह अभी पक्की नहीं हुई है। आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन अजिंक्य रहाणे के लिए टीम के दरवाजे खोल सकता है।

ajinkya rahane jpg

भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे को सीमित ओवर प्रारूप में ज्यादा मौके नहीं मिले हैं। लेकिन एकदिवसीय में बल्लेबाजी क्रम के चौथे स्थान के बारे में वह ज्यादा सोचकर दबाव नहीं लेना चाहते। विश्व कप के लिए भारतीय टीम में चौथे स्थान के लिए किसी की जगह अभी पक्की नहीं हुई है। इस बात की हालांकि बहुत कम संभावना है कि वह विश्व कप में भारत के लिए चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के दावेदार होंगे। लेकिन 90 वनडे खेल चुके रहाणे अपनी मैचों की संख्या जरूर बढ़ाना चाहेंगे।

Read Also: ICC ODI WC 2019: नंबर-4 के लिए उछला शंकर का नाम, लेकिन रायुडू अब भी हैं विकल्प

रहाणे के लिए आईपीएल में प्रदर्शन खोल सकता है विश्व कप का दरवाजा     
आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान ने कहा,'मुझे अपनी बल्लेबाजी क्रम के बारे में कभी कोई शिकायत नहीं रही है और जहां भी मुझे मौका मिला मैंने प्रदर्शन किया है। मैं भारतीय टीम में चौथे क्रम के बल्लेबाजी के बारे में सोचकर खुद पर कोई दबाव नहीं डालना चाहता। मैं समझता हूं कि बल्लेबाजी क्रम बहुत सारी चीजों पर निर्भर करता है। मैं भारत के लिए किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हूं।' गौरतलब है कि अजिंक्य रहाणे को विश्व कप से पहले अपनी दावेदारी साबित करने के लिए भी चयनकर्ताओं ने मौका नहीं दिया।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:On Team India Number 4 Slot Conundrum ahead ODI World Cup Ajinkya Rahane says he has been no grudge ever for his Batting Order