फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटCHILDREN's DAY के खास मौके पर KKR ने शेयर की टीम के अहम स्पिनर्स की फोटो, पहचानें

CHILDREN's DAY के खास मौके पर KKR ने शेयर की टीम के अहम स्पिनर्स की फोटो, पहचानें

आज बाल दिवस पूरे देश में बड़े ही उत्साह के साथ मनाया जा रहा है। पंडित जवाहर लाल नेहरू के जन्मदिन को बाल दिवस के रूप में मनाया जाता है। इस खास मौके पर इंडियन प्रीमियर लीग की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स...

CHILDREN's DAY के खास मौके पर KKR ने शेयर की टीम के अहम स्पिनर्स की फोटो, पहचानें
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 14 Nov 2018 05:11 PM
ऐप पर पढ़ें

आज बाल दिवस पूरे देश में बड़े ही उत्साह के साथ मनाया जा रहा है। पंडित जवाहर लाल नेहरू के जन्मदिन को बाल दिवस के रूप में मनाया जाता है। इस खास मौके पर इंडियन प्रीमियर लीग की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपनी टीम के कुछ अहम खिलाड़ियों के बचपन की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। आपको भी इन स्टार खिलाड़ियों की इन फोटो को देख कर अच्छा लगेगा। बता दें कि केकेआर ने चिल्ड्रन डे के खास मौके पर चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव और वेस्टइंडीज के स्पिनर सुनील नराइन की फोटो शेयर की है।

इसके अलावा केकेआर ने कुलदीप यादव के साथ इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन के उस समय की फोटो शेयर की है जब कुलदीप एंडरसन से फैन के रूप में मिले थे। इस फोटो के साथ टीम ने मैसेज में लिखा है एक मौका था जब टेस्ट के महान गेंदबाज जेम्स एंडरसन के साथ 'क्रिकेट फैन' कुलदीप यादव से मिले थे। मौजूदा समय की बात करें तो कुलदीप उनके खिलाफ भी खेल चुके हैं।

केकेआर की बात की जाए तो बता दें कि कुलदीप यादव ने टीम के लिए 36 आईपीएल मैच खेले हैं और उन्होंने कुल 41 विकेट लिए हैं। कुलदीप आज के समय में सबसे बेहतरीन स्पिनर बनकर उभरे हैं। इसके अलावा वह भारतीय क्रिकेट टीम का अहम हिस्सा बन चुके हैं।

IPL 2019: KKR ने व्हाट्सऐप मेसेज देकर मिशेल स्टार्क को किया बाहर

INDvAUS: जानिए भारत और ऑस्ट्रेलिया के मैच कब और कहां खेले जाने हैं

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें