DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एंडरसन का मजेदार खुलासा, पहली मुलाकात में ब्रॉड को समझ बैठे थे लड़की

जेम्स एंडरसन ने अपनी किताब में यह भी बताया कि जब ब्रॉड ने 2007 में श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट में पदार्पण किया था तो उन्होंने ब्रॉड को लेकर क्या सोचा था।

stuart broad and james anderson  ap

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड की जोड़ी आधुनिक समय में दुनिया की सबसे खतरनाक गेंदबाजी जोड़ियों में से एक मानी जाती है। इन दोनों गेंदबाजों ने इंग्लैंड के लिए मिलकर अबतक 1000 से अधिक टेस्ट विकेट लिए हैं। एंडरसन ने अपनी किताब 'बॉल, स्लीप, रिपीट' में ब्रॉड की जमकर तारीफ की है।

न्यूज डॉट कॉम डॉट एयू ने एंडरसन की किताब के हवाले से लिखा, “हम दोनों ने 1000 से अधिक विकेट लिए हैं।” उन्होंने कहा, “बतौर गेंदबाज हम दोनों के बीच किसी तरह की प्रतिस्पर्धा नहीं है। हम दोनों की खूबी और खेलने का तरीका बेहद अलग है। जहां एक ओर स्टुअर्ट बाउंस और रफ्तार से काम करते हैं तो मैं स्विंग पर ज्यादा ध्यान देता हूं।”

VIDEO: टीम इंडिया की तरह 'ब्लू' हुई इंग्लिश टीम, फैन्स ने उड़ाया मजाक

एंडरसन ने अपनी किताब में यह भी बताया कि जब ब्रॉड ने 2007 में श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट में पदार्पण किया था तो उन्होंने ब्रॉड को लेकर क्या सोचा था।

उन्होंने लिखा, “ब्रॉड पहली बार ड्रेसिंग रूम में आए थे। उनके बड़े भूरे बाल थे, नीली आंखें थीं और अच्छा फिगर था। उन्हें पहली बार देखते ही मैंने कहा था 'माय गॉड, कितनी सुंदर है।” 

एंडरसन और ब्रॉड के बीच ये भी समान है कि वे उन खिलाड़ियों में शामिल है जो सोना बहुत पसंद करते हैं। एंडरसन ने कहा, “हर कोई अभ्यास के लिए जल्दी जाना चाहता है। लेकिन, ब्रॉड और मैं आधा घंटा और ज्यादा सोना पसंद करते हैं। हम अंतिम समय में वहां पहुंचने की कोशिश करते हैं।”

ICC World Cup 2019: 'विराट ब्रिगेड' के 3 ट्रंपकार्ड, बदल सकते हैं मैच का रुख

एंडरसन इंग्लैंड की ओर से 148 टेस्ट में 575 विकेट चटका चुके हैं। एंडरसन की किताब के अंश ब्रिटिश टेबलायड 'द सन' ने प्रकाशित किए हैं। एंडरसन ने अपनी किताब में कोच एंडी फ्लावर की मौजूदगी में हो रही टीम बैठक के दौरान पूर्व आफ स्पिनर ग्रीम स्वान के बहुत तेज फार्टिंग का भी जिक्र किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:oh My God she is beautiful James Anderson on when he first saw England pace mate Stuart Broad