DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ZIMvPAK: पाकिस्तान के खिलाफ जिम्बाब्वे का शर्मनाक रिकॉर्ड, सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त

Faheem Ashraf

पाकिस्तान ने तीसरे वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट मैच में बुधवार को जिंबाब्वे को नौ विकेट से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 3-0 की विजयी बढ़त बना ली। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज फहीम अशरफ ने करियर का बेस्ट प्रदर्शन करते हुए 22  रन देकर पांच विकेट चटकाए जिससे मेजबान टीम सिर्फ 67 रन पर ढेर हो गई।

पाकिस्तान के खिलाफ ये जिंबाब्वे का अब तक का सबसे कम स्कोर है। साथ ही क्वीन्स स्पोर्ट्स क्लब में हुए 78 वनडे मैचों में भी ये न्यूनतम स्कोर है। इसके जवाब में पाकिस्तान ने सलामी बल्लेबाज फखर जमां के नॉटआउट 43 रन की बदौलत 9.5 ओवर में एक विकेट पर 69 रन बनाकर एकतरफा जीत दर्ज की। जिंबाब्वे ने एकबार फिर टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया लेकिन दूसरे ओवर से ही उसके विकेटों पर पतन शुरू हो गया।

धौनी और बाकी क्रिकेटरों ने किया एक महिला फैन को इग्नोर, तो विराट कोहली ने किया कुछ ऐसा- video वायरल

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट टीम सिलेक्शन में दिखे 3 बड़े 'सरप्राइज', जानिए क्यों भुवी को नहीं चुना गया

डेब्यू कर रहे प्रिंस मासवोरे एक रन बनाने के बाद उस्मान खान की उछाल लेती गेंद पर कैच दे बैठे। अशरफ जब 10वें ओवर में गेंदबाजी के लिए आए तो मेजबान टीम का स्कोर तीन विकेट पर 26 रन था। उन्होंने पीटर मूर (01) को स्लिप में बाबर आजम के हाथों कैच कराया और फिर चामू चिभाभा (16) को एलबीडब्ल्यू आउट किया। उन्होंने एल्टन चिगुंबुरा (09), रेयान मरे (08) और रिचर्ड नगार्वा (01) को भी पवेलियन भेजा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:odi series pakistan win the third odi by 9 wickets and they are up in the series by 3-0