DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

5 वनडे सीरीज : दक्षिण अफ्रीका-ए के खिलाफ कप्तानी करेंगे अय्यर, मनीष पांडे

manish pandey  afp

मध्यक्रम बल्लेबाज श्रेयस अय्यर और मनीष पांडे को दक्षिण अफ्रीका-ए के खिलाफ होने वाली पांच मैचों की वनडे सीरीज के लिए इंडिया-ए टीम का कप्तान नियुक्त किया गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने सोमवार को एक बयान जारी कर इसकी जानकारी दी। यह सीरीज इस महीने के अंत में तिरुवनंतपुरम में खेली जाएगी।

बीसीसीआई की सीनियर चयन समिति ने आगामी पांच मैचों की सीरीज के लिए इंडिया-ए टीम की घोषणा की। पांच मैचों की सीरीज के पहले तीन मैचों के लिए पांडे को, जबकि अंतिम दो मैचों के लिए अय्यर को टीम की कमान सौंपी गई है।

Read Also: इरफान पठान बोले- जम्मू-कश्मीर क्रिकेट की मदद के लिए तैयार है बीसीसीआई

इंडिया-ए और दक्षिण अफ्रीका-ए के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज 29 अगस्त से तिरुवनंतपुरम के स्पोर्ट्स हब मैदान में खेली जाएगी। अय्यर ने हाल में वेस्टइंडीज दौरे पर लगातार दो मैचों में अर्धशतक लगाया था। पांडे तीन मैचों की टी-20 सीरीज का हिस्सा थे।

पहले तीन मैचों के लिए इंडिया-ए की टीम : मनीष पांडे (कप्तान), रुतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, अनमोलप्रीत सिंह, नीतीश राणा, रिकी भुई, ईशान किशन (विकेटकीपर), विजय शंकर, शिवम दुबे, क्रुणाल पांड्या, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, शादुर्ल ठाकुर, दीपक चाहर, खलील अहमद।

अंतिम दो मैचों के लिए इंडिया-ए की टीम : श्रेयस अय्यर (कप्तान), शुभमन गिल, प्रशांत चोपड़ा, अनमोलप्रीत सिंह, रिकी भुई, संजू सैमसन (विकेट कीपर), नितीश राणा, विजय शंकर, शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, राहुल चाहर, शादुर्ल ठाकुर, तुषार देशपांडे, ईशान पोरेल।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ODI Series India A Team Announace Shreyas Iyer Manish Pandey Captaincy Against South Africa A