DA Image
18 जनवरी, 2021|5:55|IST

अगली स्टोरी

NZvWI 1st Test Day-1: विलियमसन की जबर्दस्त पारी, कीवी टीम मजबूत

kane williamson  twitter

न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच हैमिल्टन में खेला जा रहा है। मैच के पहले दिन 78 ओवर का ही खेल हो सका, बारिश के चलते पहले सेशन के खेल में रुकावट हुई। पहले दिन का खेल खत्म होने तक न्यूजीलैंड ने दो विकेट के गंवाकर 243 रन बना लिए हैं। कप्तान केन विलियमसन 97 रन और रोस टेलर 31 रन बनाकर नॉटआउट लौटे हैं। इस मैच के पहले दिन दोनों टीमों के खिलाड़ी बांह पर काली पट्टी बांधकर खेलने उतरे। 

NZvWI: विलियमसन ने मैच से पहले रोच को लगाया गला- फोटो वायरल

कीमर रोच के पिता का हाल में निधन हुआ था और उनको श्रद्धांजलि देने के लिए दोनों टीमों के खिलाड़ी काली पट्टी बांधकर खेलने उतरे। वेस्टइंडीज ने टॉस जीता और मेजबान टीम को बल्लेबाजी का न्योता दिया। विल यंग और टॉम लाथम ने पारी का आगाज किया। दोनों ने 14 रन ही जोड़े थे, तभी शैनन गैब्रियाल ने यंग को आउट कर कीवी टीम को पहला झटका दिया। यंग 5 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद लाथम का साथ देने आए विलियमसन, दोनों ने मिलकर पारी को संभाला और कीवी टीम को मुश्किल से उबारा।

पांड्या को लेकर मांजरेकर का यू-टर्न, कहा- उन्होंने मुझे गलत साबित किया

लाथम 86 रन बनाकर कीमर रोच का शिकार बने। विलियमसन एक छोर संभाले हुए हैं और 16 चौकों की मदद से 97 रन बनाकर नॉटआउट लौटे। टेलर भी उनका अच्छा साथ निभा रहे हैं। दो मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले इन दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनैशनल सीरीज खेली गई थी, जिसका आखिरी मैच बारिश में धुल गया था, जबकि पहले दो मैच जीतकर न्यूजीलैंड ने 2-0 से सीरीज अपने नाम कर ली थी।   

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:nz vs wi 1st test match at Seddon Park Hamilton day 1 all updates kane williamson tom latham kemar roach