DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

CWC 2019: न्यूजीलैंड से भिड़ेगा पाकिस्तान, जानें कब-कहां-कैसे देखें मैच

ICC World Cup 2019: पाकिस्तान इस स्थिति में है कि उसके लिए इस टूर्नामेंट में अब हर 'मैच करो या मरो' की लड़ाई है। अंतिम-4 में जाने के लिए पाकिस्तान को अब अपने सभी मैच जीतने ही होंगे।

new zealand s captain kane williamson  afp

ICC World Cup 2019, New Zealand vs Pakistan: आईसीसी विश्व कप-2019 में अपनी उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए पाकिस्तानी क्रिके टीम को अगले मैच में बुधवार को एजबेस्टन में न्यूजीलैंड का सामना करना होगा। पाकिस्तान इस स्थिति में है कि उसके लिए इस टूर्नामेंट में अब हर 'मैच करो या मरो' की लड़ाई है। अंतिम-4 में जाने के लिए पाकिस्तान को अब अपने सभी मैच जीतने ही होंगे। उसने अभी तक दो मैच जीते हैं और दोनों बड़ी टीमों- इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जीते हैं। 

पिछले मैच में पाकिस्तान ने हैरिस सोहेल को मौका दिया था और उन्होंने मौका का पूरा फायदा उठाते हुए बेहतरीन अर्धशतक जमाया था। न्यूजीलैंड के खिलाफ भी सोहेल से यही उम्मीद होगी। पाकिस्तान की सबसे बड़ी चिंता उसकी फील्डिंग है। यहां एकदम सुधार की उम्मीद बेमानी होगी लेकिन पाकिस्तान की कोशिश होगी की वह फील्डिंग के बेसिक्स मजबूत कर कुछ लाभ तो उठाए। 

CWC 2019: सेमीफाइनल में पहुंच कर एरोन फिंच ने कही ये बात

वहीं, अगर न्यूजीलैंड की बात की जाए तो टीम पूरी तरह से संतुलित है और कहीं से भी वापसी करने का दम रखती है। वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरुआत में ही दो विकेट जल्दी खोने के बाद कप्तान केन विलियमसन और अनुभवी रॉस टेलर ने टीम को संभाला था। विलियमसन अभी शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और पाकिस्तानी गेंदबाजी के लिए सबसे बड़ा सिरदर्द होंगे। वहीं कोलिन डी ग्रैंडहोम, लॉकी फग्यूर्सन भी नीचे बड़ा शॉट लगा सकते हैं। 

जानिए, कब-कहां-कैसे देखें न्यूजीलैंड बनाम पाकिस्तान
- न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच मैच एजबेस्टन स्टेडियम में खेला जाएगा।
- न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच मैच 26 जून को भारतीय समयानुसार दोपहर 3 बजे खेला जाएगा।
- न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्टस 1 एचडी और स्टार स्पोर्टस 1 पर देखा जा सकता है।
- न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच मैच की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं:

न्यूजीलैंड : केन विलियमसन (कप्तान), टॉम ब्लंडल, ट्रेंट बोल्ट, कोलिन डि ग्रैंडहोम, लॉकी फग्यूर्सन, मार्टिन गप्टिल, टॉम लाथम, कोलिन मनुरो, जिम्मी नीशाम, हेनरी निकोलस, मिशेल सैंटनर, ईश सोढी, टिम साउदी, रॉस टेलर।

इंग्लैंड पर विश्व कप से बाहर होने का खतरा, कप्तान मॉर्गन बोले- अब हमारी किस्मत हमारे हाथ

पाकिस्तान : सरफराज अहमद (कप्तान/विकेटकीपर), फखर जमां, इमाम-उल-हक, बाबर आजम, आसिफ अली, शोएब मलिक, मोहम्मद हफीज, हैरिस सोहेल, शादाब खान, इमाद वसीम, शाहीन अफरीदी, हसन अली, मोहम्मद हसनेन, वहाब रियाज, मोहम्मद आमिर। 

(एजेंसी इनपुट के साथ)

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:NZ vs PAK ICC World Cup 2019 New Zealand vs Pakistan Live Streaming When and Where to Watch Live Telecast on TV and Online