DA Image
1 फरवरी, 2021|8:06|IST

अगली स्टोरी

NZvPAK: सब्स्टीट्यूट फील्डर मिचेल ने लपका STUNNING कैच, ICC ने शेयर किया वीडियो

daryl mitchell  icc

न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनैशनल सीरीज खत्म हो चुकी है। सीरीज का आखिरी मैच 22 दिसंबर को नैपियर में खेला गया, जिसे पाकिस्तान ने चार विकेट से जीता, लेकिन सीरीज कीवी टीम ने 2-1 से अपने नाम कर ली। न्यूजीलैंड पहले दो टी20 इंटरनैशनल मैच जीतकर सीरीज में पहले ही अजेय बढ़त बना चुका था। सीरीज के आखिरी टी20 इंटरनैशनल मैच में मार्टिक गप्टिल की जगह फील्डिंग करने आए डेरेल मिचेल ने मैच में तीन कैच लपके, जिसमें से एक कैच ऐसा था, जो देखकर आप भी दंग रह जाएंगे।

सूर्यकुमार यादव ने अर्जुन तेंदुलकर के एक ओवर में ठोके 21 रन

पाकिस्तानी पारी का 5.2 ओवर था, हैदर अली क्रीज पर थे और स्कॉट कुग्गेलिन गेंदबाजी कर रहे थे। कवर प्वॉइंट पर मिचेल ने ऐसा कैच लपका, जो लेना नामुमकिन सा लग रहा था। पीछे की ओर भागकर मिचेल ने एक हाथ से यह कैच लपका। गप्टिल न्यूजीलैंड के बेहतरीन फील्डरों में से एक हैं और उनके सब्स्टीट्यूट के तौर पर आए मिचेल ने उनकी कमी नहीं खलने दी। आईसीसी ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'एकदम स्क्रीमर कैच डेरेल मिचेल का। इस कैच को रेट करें।' देखें किस तरह से मिचेल ने लपका यह अविश्वसनीय कैच-

शमी की चोट पर बड़ा अपडेट, जानिए कब कर सकेंगे क्रिकेट ग्राउंड पर वापसी

मिचेल ने इसके अलावा मैच के दौरान मोहम्मद हफीज और खुशदिल शाह के भी कैच लपके। न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सात विकेट पर 173 रन बनाए, जवाब में पाकिस्तान ने 19.4 ओवर में छह विकेट गंवाकर 177 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। अब दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:NZ vs Pak 3rd T20 Match Substitute Fielder Daryl Mitchell took stunning catch icc shared video watch here