DA Image
9 मार्च, 2021|5:45|IST

अगली स्टोरी

NZvPAK 3rd T20I: बारिश नहीं बल्कि धूप की वजह से रोकना पड़ा मैच, वसीम जाफर ने शेयर किया मजेदार MEME

glenn phillips and devon conway  blackcaps twitter

पाकिस्तान क्रिकेट टीम इन दिनों न्यूजीलैंड के दौरे पर है, दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनैशनल सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का तीसरा और आखिरी टी20 इंटरनैशनल मैच नेपियर के मैक्लीन पार्क में खेला जा रहा है। इस मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिससे हर कोई हैरान रह गया। पाकिस्तान ने टॉस जीता और न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले फील्डिंग का फैसला लिया। न्यूजीलैंड की पारी के दौरान मैच को बीच में कुछ देर के लिए रोकना पड़ा, बारिश के चलते क्रिकेट मैच कई बार रोके गए हैं, लेकिन यहां पर मैच रोकने की वजह बारिश नहीं बल्कि धूप थी।

टीम इंडिया की हार पर विराट-अनुष्का की ट्रोलिंग पर भड़के प्रज्ञान ओझा

मैच के दौरान सूरज की तेज किरण के चलते खिलाड़ियों को गेंद देखने में परेशानी हो रही थी, जिसके बाद अंपायरों ने कुछ देर मैच रोकने का फैसला लिया। 11.4 ओवर था और हैरिस राउफ गेंदबाजी कर रहे थे, ग्लेन फिलिप और डेवॉन कॉनवे उस समय बल्लेबाजी कर रहे थे। खिलाड़ियों को जब दिक्कत ज्यादा होने लगी तो फील्ड अंपायर ने कुछ देर विचार विमर्श करने के बाद मैच कुछ देर रोकने का फैसला लिया।

अजीबोगरीब ढंग से बल्ला पकड़ इस PAK बल्लेबाज ने ठोकी सेंचुरी- Video

सोशल मीडिया पर भी फैन्स ने इसको लेकर काफी ट्वीट्स किए हैं। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने इसको लेकर एक मीम शेयर किया है। न्यूजीलैंड सीरीज के पहले दो मैच जीतकर पहले ही 2-0 से अजेय बढ़त बना चुका है। तीसरे टी20 इंटरनैशनल मैच में न्यूजीलैंड ने 20 ओवर में सात विकेट पर 173 रन बनाए। कॉनवे ने सबसे ज्यादा 63 रनों का योगदान दिया, वहीं ग्लेन फिलिप ने 31 रनों की पारी खेली।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:NZ vs Pak 3rd t20 Match Pakistan vs New Zealand at McLean Park Napier pak vs nz