फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटNZvPAK: कीवी फैन ने AUS दिग्गज स्मिथ और बर्न्स को किया बुरी तरह ट्रोल, फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

NZvPAK: कीवी फैन ने AUS दिग्गज स्मिथ और बर्न्स को किया बुरी तरह ट्रोल, फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच क्राइस्टचर्च में खेला जा रहा है। इस मैच के दौरान एक कीवी फैन ने ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ और जो बर्न्स को बुरी तरह...

NZvPAK: कीवी फैन ने AUS दिग्गज स्मिथ और बर्न्स को किया बुरी तरह ट्रोल, फोटो सोशल मीडिया पर वायरल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,क्राइस्टचर्चMon, 04 Jan 2021 03:30 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच क्राइस्टचर्च में खेला जा रहा है। इस मैच के दौरान एक कीवी फैन ने ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ और जो बर्न्स को बुरी तरह ट्रोल किया है। दरअसल स्मिथ टेस्ट क्रिकेट में पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म में चल रहे हैं, वहीं जो बर्न्स ने भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है। वहीं न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने टेस्ट क्रिकेट में जबर्दस्त प्रदर्शन किया है। इतना ही नहीं वह टेस्ट क्रिकेट में बल्लेबाजों की लेटेस्ट आईसीसी रैंकिंग में नंबर-1 बल्लेबाज भी बन चुके हैं।

बेट्स के कमेंट से BCCI नाखुश, गाबा टेस्ट पर लग सकता है ग्रहण

स्मिथ और बर्न्स ने भारत के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज में काफी खराब प्रदर्शन किया है। स्मिथ पहले दो टेस्ट मैचों में क्रम से 1, नॉटआउट 1, 0 और 8 रनों की पारी ही खेल सके हैं। कीवी फैन ने एक बोर्ड की फोटो शेयर की है, जिस पर लिखा है, क्रिकेट बैट सेल पर, कम ही इस्तेमाल हुए हैं, कॉमः स्टीव स्मिथ और जो बर्न्स। यह फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

ब्रिसबेन टेस्ट को लेकर क्रिकेट AUS ने बताया कैसा है BCCI का रवैया

 

 

न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच दूसरे टेस्ट की बात करें तो पहले दो दिन का खेल खत्म हो चुका है। पहले दिन पाकिस्तान की पूरी पारी 297 रनों पर सिमट गई थी। जवाब में न्यूजीलैंड ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक तीन विकेट पर 286 रन बना लिए हैं। कप्तान केन 112 और हेनरी निकोल्स 89 रन बनाकर नॉटआउट लौटे हैं। केन ने सीरीज के पहले टेस्ट में भी सेंचुरी ठोकी थी और मैन ऑफ द मैच भी चुने गए थे।