फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटNZ vs IND T20 Series: रविंद्र जडेजा ने किया संजय मांजरेकर को ट्रोल, मिला कुछ ऐसा जवाब

NZ vs IND T20 Series: रविंद्र जडेजा ने किया संजय मांजरेकर को ट्रोल, मिला कुछ ऐसा जवाब

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने एक बार फिर पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा कमेंटेटर संजय मांजरेकर को ट्रोल किया है। जडेजा अपनी बातें बेबाकी से रखने के लिए मशहूर हैं और एक बार संजय...

NZ vs IND T20 Series: रविंद्र जडेजा ने किया संजय मांजरेकर को ट्रोल, मिला कुछ ऐसा जवाब
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 27 Jan 2020 03:59 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने एक बार फिर पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा कमेंटेटर संजय मांजरेकर को ट्रोल किया है। जडेजा अपनी बातें बेबाकी से रखने के लिए मशहूर हैं और एक बार संजय मांजरेकर के एक कमेंट को लेकर उन्होंने ट्विटर पर खुलेआम इसका करारा जवाब दिया था। इसके बाद हालांकि दोनों के बीच सबकुछ नॉर्मल हो गया था। न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के दूसरे मैच के बाद जडेजा ने एक बार फिर ट्विटर के जरिए संजय मांजरेकर को ट्रोल किया, हालांकि मांजरेकर ने इसका उन्हें मजेदार जवाब भी दिया।

भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरा टी20 मैच सात विकेट से जीता और सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली। नॉटआउट 57 रनों की पारी खेलने वाले केएल राहुल को मैन ऑफ द मैच चुना गया। मैच के बाद संजय मांजरेकर ने ट्वीट किया, 'प्लेयर ऑफ द मैच किसी गेंदबाज को बनना चाहिए था।' इस पर रविंद्र जडेजा ने उन पर तंज कसते हुए लिखा, 'उस गेंदबाज का नाम क्या है? प्लीज प्लीज बताइये।' इस पर मांजरेकर ने भी शानदार तरीके से जवाब दिया।

उन्होंने लिखा, 'हाहाहा.. आप या जसप्रीत बुमराह। बुमराह इसलिए क्योंकि उन्होंने तीसरे, 10वें, 18वें और 20वें ओवर काफी कम रन दिए।' बुमराह ने चार ओवर में 21 रन देकर एक विकेट लिया था, जबकि रविंद्र जडेजा ने चार ओवर में 18 रन देकर दो विकेट लिए थे। बुमराह ने रोस टेलर को आउट किया था, जबकि जडेजा ने कप्तान केन विलियमसन और कोलिन डि ग्रैंडहोम को पवेलियन का रास्ता दिखाया था। न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में पांच विकेट पर 132 रन बनाए, जवाब में भारत ने 17.3 ओवर में तीन विकेट गंवाकर 135 रन बनाकर मैच जीत लिया।

2019 वर्ल्ड कप के दौरान जडेजा को लीग मैचों में ज्यादा खेलने का मौका नहीं मिला और उन्हें आखिरी लीग मैच में श्रीलंका के खिलाफ प्लेइंग XI में उतारा गया। सेमीफाइनल मैच से पहले मांजरेकर ने जडेजा पर कमेंट करते हुए उन्हें 'कामचलाऊ' क्रिकेटर बताया। जडेजा ने सेमीफाइनल में 10 ओवर में 36 रन देकर एक विकेट लिया और फिर 77 रनों की जबर्दस्त पारी भी खेली। जडेजा ने सोशल मीडिया पर मांजरेकर को ऐसा करारा जवाब दिया था, जिसके लिए मांजरेकर को बाद में माफी मांगनी पड़ी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें