DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  INDvNZ: रवींद्र जडेजा ने बताया, नील वैगनर का 'सुपरमैन' कैच लेते समय मन में क्या चल रहा था

क्रिकेटINDvNZ: रवींद्र जडेजा ने बताया, नील वैगनर का 'सुपरमैन' कैच लेते समय मन में क्या चल रहा था

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Mohan
Sun, 01 Mar 2020 02:18 PM
INDvNZ: रवींद्र जडेजा ने बताया, नील वैगनर का 'सुपरमैन' कैच लेते समय मन में क्या चल रहा था

भारत और न्यूजीलैंड के बीच क्राइस्टचर्च टेस्ट के दूसरे दिन भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए न्यूजीलैंड की पारी पहली 235 रनों पर ही समेट दी। न्यूजीलैंड की पारी के दौरान भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने मोहम्मद शमी की गेंद पर नील वैगनर का एक हाथ से जबरदस्त कैच पकड़कर सबको हैरान कर दिया। यह कैच दशक का सबसे बेहतरीन कैच माना जा रहा है।

NZvIND: रवींद्र जडेजा ने एक हाथ से पकड़ा Stunning कैच, देखने वाले रह गए दंग, देखें VIDEO

न्यूजीलैंड की पारी समाप्त होने के बाद ब्रेक के दौरान रवींद्र जडेजा ने इस बात का खुलासा किया कि उस वक्त उनके मन में क्या चल रहा था। आखिर किस तरह उन्होंने इस बेहतरीन कैच को पकड़ा। जडेजा ने कहा कि मैं उनके ऐसे शॉट खेलने की उम्मीद कर रहा था लेकिन गेंद थोड़ी ज्यादा तेजी से आई। मैंने अपने हाथ को उसी जगह पर बनाए रखा और वो कैच मेरे हाथों में आकर चिपक गई।

NZvIND: रवींद्र जडेजा ने एक हाथ से पकड़ा Stunning कैच, देखने वाले रह गए दंग, देखें VIDEO

बता दें कि यह कैच भारत के लिए काफी राहत भरा साबित हुआ। नील वैगनर के विकेट के साथ भारत को नौवां विकेट मिला। वैगनर ने काइल जैमीसन के साथ नौवें विकेट के लिए 51 रनों की अहम साझेदारी निभाई। उनके आउट होने के बाद जैमीसन भी अपनी पारी को ज्यादा लंबा नहीं खींच पाए और 49 रन बनाकर मोहम्मद शमी की गेंद पर ऋषभ पंत को कैच थमाया।

संबंधित खबरें