फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटNZvIND: ट्रेंट बोल्ट ने की भारत की तारीफ, कहा-टीम इंडिया वापसी में सक्षम

NZvIND: ट्रेंट बोल्ट ने की भारत की तारीफ, कहा-टीम इंडिया वापसी में सक्षम

भारत और न्यूजीलैंड के बीच क्राइस्टचर्च में दूसरा टेस्ट मैच शनिवार से शुरू होने जा रहा है। मैच से पहले न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने भारतीय टीम की तारीफ की और कहा है कि टीम इंडिया वापसी...

NZvIND: ट्रेंट बोल्ट ने की भारत की तारीफ, कहा-टीम इंडिया वापसी में सक्षम
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 28 Feb 2020 09:48 AM
ऐप पर पढ़ें

भारत और न्यूजीलैंड के बीच क्राइस्टचर्च में दूसरा टेस्ट मैच शनिवार से शुरू होने जा रहा है। मैच से पहले न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने भारतीय टीम की तारीफ की और कहा है कि टीम इंडिया वापसी करने में सक्षम है। न्यूजीलैंड ने वेलिंग्टन में हुए पहले टेस्ट मैच में दस विकेट से जीत दर्ज कर टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की है। बोल्ट ने कहा कि टीम इंडिया वर्ल्ड की नंबर एक टीम है और वो किसी भी कंडीशन में खुद को ढाल सकते हैं। हम ऐसी उम्मीद कर रहे हैं कि वो दूसरे टेस्ट में मजबूती से वापसी करेंगे। खास बात यह है कि उन्होंने पहले भी ऐसे हालातों में करके दिखाया है।

टॉम लाथम ने बताया, विराट को आउट करने के लिए टीम ने तैयार की खास रणनीति

ट्रेंट बोल्ट का भारत के खिलाफ पहले टेस्ट में शानदार प्रदर्शन रहा था। उन्होंने दोनों पारियों में पांच विकेट झटके थे। इसमें से चार विकेट उन्होंने दूसरी पारी में लिए थे। दूसरा टेस्ट मैच शुरू होने से पहले ट्रेंट बोल्ट ने उम्मीद जताई कि विकेट पर घास होगी। टेस्ट क्रिकेट को क्रिकेट का कठिन फॉर्मेट बताते हुए ट्रेंट बोल्ट ने बताया कि यह फॉर्मेट हमेशा से एक चैलेंज रहा है।

न्यूजीलैंड के लिए वेलिंग्टन में पहला टेस्ट मैच जीतना काफी खास रहा क्या क्योंकि टीम ने यहां न केवल 100वीं टेस्ट जीत दर्ज की बल्कि विश्व की पहली ऐसी टीम बनी जिसने भारत को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के दौरान हराया।

INDW vs NZW: कीवी बल्लेबाज कैटी मार्टिन ने बताया क्यों भारत के खिलाफ हारे मैच    

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें