फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटNZvsIND: भारत की प्लेइंगXI में बदलाव, मनीष पांडे की वापसी से खुश हुए फैन्स

NZvsIND: भारत की प्लेइंगXI में बदलाव, मनीष पांडे की वापसी से खुश हुए फैन्स

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच माउंट मॉनगनुई के बे ओवल में खेला जा रहा है। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने भारत के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में टॉस जीतकर पहले...

NZvsIND: भारत की प्लेइंगXI में बदलाव, मनीष पांडे की वापसी से खुश हुए फैन्स
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 11 Feb 2020 08:34 AM
ऐप पर पढ़ें

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच माउंट मॉनगनुई के बे ओवल में खेला जा रहा है। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने भारत के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। दोनों टीमों ने अपनी प्लेइंग इलेवन में बदलाव किया है। न्यूजीलैंड वनडे सीरीज में अभी 2-0 से अपनी अजेय बढ़त बना चुका है। भारत की प्लेइंग इलेवन में केदार जाधव की जगह मनीष पांडे को शामिल किया गया। वनडे टीम में मनीष पांडे की वापसी से फैन्स काफी खुश हैं। 

वहीं, कंधे की चोट की वजह से पहले दो वनडे मैच नहीं खेल पाए कप्तान केन विलियमसन की तीसरे वनडे मैच में वापसी हो गई है। न्यूजीलैंड ने मार्क चैपमैन की जगह मिशेल सैंटनर को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है। 

डेविड वॉर्नर और एलिस पैरी बने ऑस्ट्रेलिया के साल के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर, देखें विनर्स की पूरी लिस्ट

भारत की प्लेइंग इलेवन से फैन्स इस बार थोड़ा खुश नजर आ रहे हैं। फैन्स केदार जाधव के प्लेइंग इलेवन से आउट होने और मनीष पांडे की वापसी से खुश हैं, लेकिन ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में जगह ना मिलने से दुखी भी हैं। साथ ही मोहम्मद शमी के प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं होने की वजह से भी फैन्स कुछ नजर आ रहे हैं। 

कुछ ऐसा है दोनों टीमों का प्लेइंग इलेवन:

भारत का प्लेइंग XI: मयंक अग्रवाल, पृथ्वी शॉ, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, मनीष पांडे, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, नवदीप सैनी, जसप्रीत बुमराह।

न्यूजीलैंड का प्लेइंग XI:  मार्टिन गप्टिल, हेनरी निकोल्स, केन विलियमसन (कप्तान), रोस टेलर, टॉम लाथम, जिमी नीशाम, कोलिन डि ग्रैंडहोम, टिम साउदी, काइल जेमीसन, मिशेल सैंटनर, हामिश बेनेट।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें