फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvsNZ: भारत की प्लेइंगXI पर भड़के फैन्स, शार्दुल ठाकुर को खिलाने पर उठाए सवाल

INDvsNZ: भारत की प्लेइंगXI पर भड़के फैन्स, शार्दुल ठाकुर को खिलाने पर उठाए सवाल

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 5 मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मैच ऑकलैंड के ईडन पार्क में खेला जा रहा है। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने भारत के खिलाफ दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में...

INDvsNZ: भारत की प्लेइंगXI पर भड़के फैन्स, शार्दुल ठाकुर को खिलाने पर उठाए सवाल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 26 Jan 2020 12:11 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 5 मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मैच ऑकलैंड के ईडन पार्क में खेला जा रहा है। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने भारत के खिलाफ दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में रविवार (26 जनवरी) को टास जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। दोनों टीमों ने अपनी प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है। भारत सीरीज में अभी 1-0 से आगे है। भारत की प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं है, लेकिन फैन्स इस प्लेइंग इलेवन से खुश नहीं है। 

न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत की प्लेइंग इलेवन को लेकर फैन्स ने अपनी नाराजगी जाहिर की है। फैन्स का कहना है कि इस प्लेइंग इलेवन में शार्दुल ठाकुर को क्यों शामिल किया गया है। साथ ही फैन्स ने नवदीप सैनी को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किए जाने पर अपना गुस्सा भी जाहिर किया है।  

कोच रवि शास्त्री ने श्रेयस अय्यर के साथ शेयर की PIC, बताया- 'जादूगर' 

डिविलियर्स ने BBL में जड़ा इतना लंबा छक्का, हर कोई रह गया हैरान- VIDEO

वहीं, भारत के प्लेइंग इलेवन में एक बार फिर से संजू सैमसन को शामिल नहीं किया गया है। ऐसे में फैन्स संजू सैमसन को लेकर भी बीसीसीआई से खफा नजर आ रहे हैं।

भारत का प्लेइंगXI: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, शिवम दुबे, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, शार्दुल ठाकुर, रवींद्र जडेजा। 

न्यूजीलैंड का प्लेइंगXI: केन विलियमसन (कप्तान), मार्टिन गप्टिल, रॉस टेलर, कोलिन मुनरो, कोलिन डी ग्रैंडहोम, मिशेल सैंटनर, टिम सेइफर्ट (विकेटकीपर), हामिश बेनेटे, ईश सोढ़ी, टिम साउदी, ब्लेयर टिकनेर।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें