DA Image
26 फरवरी, 2020|12:35|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

NZvIND: रोहित शर्मा ने बाउंड्री लाइन पर लपका मार्टिन गप्टिल का Stunning कैच, देखें Video

रोहित के शानदार बैलेंस के दम पर टीम इंडिया के खाते में एक विकेट आ गया। शिवम दुबे की गेंद पर रोहित शर्मा ने डीप स्क्वायर लेग एरिया में ये कैच लपका।

rohit sharma  photo credit  bcci

टीम इंडिया के उप-कप्तान रोहित शर्मा ने न्यूजीलैंड के खिलाफ ऑकलैंड के ईडन पार्क स्टेडियम में एक ऐसा कैच लपका जिसका वीडियो वायरल हो गया है। रोहित शर्मा ने बाउंड्री लाइन पर ये कैच लपका और एक बार को ऐसा लगा कि न्यूजीलैंड को इस गेंद पर छह रन मिल जाएंगे, लेकिन रोहित के शानदार बैलेंस के दम पर टीम इंडिया के खाते में एक विकेट आ गया। शिवम दुबे की गेंद पर रोहित शर्मा ने डीप स्क्वायर लेग एरिया में ये कैच लपका।

मार्टिन गप्टिल और कोलिन मुनरो ने मिलकर न्यूजीलैंड को शानदार शुरुआत दी। दोनों ने मिलकर 7.4 ओवर में 80 रन जोड़ लिए थे। आठवें ओवर की पांचवीं गेंद पर गप्टिल ने बड़ा शॉट खेलना चाहा, लेकिन गेंद बाउंड्री लाइन पर ही रोहित शर्मा ने कैच कर ली। रोहित ने जब गेंद लपकी तो वो थोड़ा डिसबैलेंस्ड हो गए। इसके बाद उन्होंने खुद को संभाला और गेंद को हवा में उछाला और दूसरी बार में गेंद को लपका। इस तरह से न्यूजीलैंड ने अपना पहला विकेट गंवाया।

देखें वीडियो-

मार्टिन गप्टिल ने 19 गेंद पर 30 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने चार चौके और एक छक्का लगाया। ऑकलैंड के इडन पार्क मैदान पर मार्टिन गप्टिल का रिकॉर्ड शानदार है। वहीं कोलिन मुनरो ने 42 गेंद पर 59 रनों की पारी खेली। न्यूजीलैंड ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 203 रन बनाए। कप्तान केन विलियमसन ने 51 जबकि रोस टेलर ने नॉटआउट 54 रनों की पारी खेली। भारत ने जवाब में 19 ओवर में चार विकेट पर 204 रन बनाकर जीत दर्ज की। इस जीत के साथ टीम इंडिया सीरीज में 1-0 से आगे हो गई है। भारत के लिए श्रेयस अय्यर ने नॉटआउट 58, राहुल ने 56 और विराट कोहली 45 रनों की पारी खेली।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:nz vs ind 1st t20 international match at eden park auckland india vs new zealand rohit sharma stunning catch on boundary line watch video here