DA Image
26 फरवरी, 2020|11:33|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

NZ v IND 1st T20I: जानिए हार के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने क्या कुछ कहा

विलियमसन ने कहा कि अगले मैच में मेजबान टीम को गेंदबाजी, बल्लेबाजी और फील्डिंग तीनों डिपार्टमेंट में सुधार करना होगा। भारत ने पहला मैच जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है।

kane williamson

न्यूजीलैंड को टीम इंडिया के खिलाफ पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के पहले मैच में छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने कहा कि अगले मैच में टीम को सभी डिपार्टमेंट में बेहतर प्रदर्शन करना होगा। न्यूजीलैंड ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 203 रन बनाए, भारत ने 19 ओवर में चार विकेट गंवाकर 204 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया।

विलियमसन ने कहा कि अगले मैच में मेजबान टीम को गेंदबाजी, बल्लेबाजी और फील्डिंग तीनों डिपार्टमेंट में सुधार करना होगा। भारत ने पहला मैच जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। मैच के बाद विलियमसन ने कहा, 'कई पॉजिटिव चीजें हैं। यहां बचाव करना मुश्किल था और ओस भी थी। हम जानत थे कि हमें 200 से ज्यादा का स्कोर करना होगा। भारत ने जिस तरह का खेल दिखाया इसका श्रेय उन्हें जाता है।' कीवी कप्तान ने कहा है कि उनके गेंदबाजों को विकेट लेने की योग्यता पर काम करना होगा।

INDvNZ: भारत-न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों ने रचा इतिहास, बनाया खास रिकॉर्ड

INDvNZ: ऑकलैंड में न्यूजीलैंड को हराकर भारत ने हासिल की खास उपलब्धि

उन्होंने कहा, 'धीमी गेंदें करना काम कर रहा था लेकिन ऐसा करना मुश्किल लग रहा था कि क्योंकि भारत ने हमें लगातार दबाव में रखा।' उन्होंने कहा, 'लेकिन हमें विकेट लेने के तरीके निकालने होंगे। यह जरूरी है कि हम अगले मैच में खेल के तीनों डिपार्टमेंट में सुधार करें।' दोनों टीमों के बीच सीरीज का दूसरा मैच अब 26 जनवरी को ऑकलैंड के ईडन पार्क मैदान पर ही खेला जाना है। भारत की इस मैदान पर न्यूजीलैंड के खिलाफ लगातार दूसरी टी20 इंटरनेशनल जीत थी।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:nz vs ind 1st t20 international match at eden park auckland ind vs nz india vs new zealand kiwi captain kane williamson reaction after match