फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटइंग्लैंड के खिलाफ चौथे मैच में न्यूजीलैंड की टीम के तीन खिलाड़ी हुए चोटिल, टिम साउदी को अंगूठे में लगी गंभीर चोट

इंग्लैंड के खिलाफ चौथे मैच में न्यूजीलैंड की टीम के तीन खिलाड़ी हुए चोटिल, टिम साउदी को अंगूठे में लगी गंभीर चोट

इंग्लैंड के खिलाफ चौथे मैच में न्यूजीलैंड के तीन खिलाड़ी चोटिल हुए हैं। टीम के तेज गेंदबाज टिम साउदी को गंभीर चोट आई है, जिसके कारण वह मैच में गेंदबाजी करते हुए नजर नहीं आ रहे हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ चौथे मैच में न्यूजीलैंड की टीम के तीन खिलाड़ी हुए चोटिल, टिम साउदी को अंगूठे में लगी गंभीर चोट
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 15 Sep 2023 09:17 PM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच चार मैच की वनडे सीरीज खेली जा रही है। चौथे मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। लॉर्ड्स में खेले जा रहे मैच में न्यूजीलैंड के तीन खिलाड़ी चोट के कारण मैदान से बाहर गए हैं, जोकि टीम के लिए चिंता का विषय है। अगले महीने शुरू होने वाले वनडे विश्व कप से पहले खिलाड़ियों की चोट ने न्यूजीलैंड की मुश्किलें बढ़ा दी है। वनडे सीरीज में इंग्लैंड की टीम 2-1 से आगे है।

जॉनी बेयरस्टो को आउट करने के लिए स्लिप में डेरिल मिचेल ने शानदार कैच पकड़ा। इसके बाद वह उंगुली की चोट के कारण मैदान से बाहर चले गए। कमेंटेटर ने ऑन एयर ये भी बताया कि मिशेल ने अपनी उंगुली डिसलोकेट कर ली है, जो न्यूजीलैंड के लिए बड़ा झटका है। इसके बाद ओपनर फिन एलन और तेज गेंदबाज टिम साउदी भी चोटिल हो गए। एक हाथ से कैच लपकने के प्रयास में एलन ने अपनी उंगुली चोटिल कर ली और 12वें ओवर में मैदान से बाहर चले गए। 

दो ओवर के बाद जो रूट का कैच छूटा। इस बार साउदी ने ड्रॉप किया और वह दोनों हाथ से कैच पकड़ने की कोशिश कर रहे थे इस दौरान उनके अंगूठे में चोट लगी। न्यूजीलैंड ने साउथी की चोट पर अपडेट दिया है, जिसमें कहा गया है कि उनकी उंगुली का ट्रीटमेंट होगा और वह मैदान पर वापस नहीं आएंगे। इसके अलावा, मिशेल को डगआउट में टेप के साथ देखा गया और वह ठीक दिख रहे हैं।

एबी डिविलियर्स ने रोहित शर्मा को बताया योद्धा, कहा- कभी किसी तरह से पीछे नहीं हटते

तीन में से दो खिलाड़ी आगामी वनडे विश्व कप के लिए न्यूजीलैंड की विश्व कप टीम का हिस्सा हैं। एलन बाहर हैं। कीवी टीम केन विलियमसन की वापसी को लेकर चिंतित है, जोकि टीम में जगह बनाने में कामयाब हुए हैं लेकिन प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी नहीं कर सके हैं। 
 

विधानसभा चुनाव 2023 के सारे अपड्टेस LIVE यहां पढ़े