DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  कोरोना ने बढ़ाई NZ की चिंता, AUS के खिलाफ 5th T20 मैच का शेड्यूल बदला

क्रिकेटकोरोना ने बढ़ाई NZ की चिंता, AUS के खिलाफ 5th T20 मैच का शेड्यूल बदला

एएनआई,नई दिल्लीPublished By: Namita Shukla
Mon, 01 Mar 2021 10:01 AM
कोरोना ने बढ़ाई NZ की चिंता, AUS के खिलाफ 5th T20 मैच का शेड्यूल बदला

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम इन दिनों न्यूजीलैंड दौरे पर है और दोनों टीमों के बीच पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेली जा रही है। सीरीज के दो मैच खेले जाने हैं और बाकी तीन बचे मैचों में से दो मैच वेलिंगटन जबकि आखिरी मैच बे ओवल में खेला जाना था। सीरीज का आखिरी मैच भी अब वेलिंगटन में ही खेला जाएगा। सीरीज का आखिरी मैच खाली स्टेडियम में खेला जाएगा। न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम और इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के सभी मैच वेलिंगटन में खाली स्टेडियम में खेले जाएंगे।

नेट्स पर लौटी टीम इंडिया, चौथे टेस्ट की तैयारियों में जुटी- Photos

न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) ने अपने बयान में कहा, 'न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम और इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम के बीच सीरीज के आखिरी मैच 7 मार्च को बे ओवल में खेले जाने थे। अब ये दोनों मैच इसी तारीख को वेलिंगटन के स्काय स्टेडियम में खेले जाएंगे।' वेलिंगटन में मौजूदा अलर्ट 2 प्रोटोकॉल के मुताबिक सभी डबल हेडर्स मैच खाली स्टेडियम में खेले जाएंगे। 3 मार्च, 5 मार्च और 7 मार्च को खेले जाने वाले ये सभी मैच डबल हेडर्स होंगे।

पिच को लेकर रोहित शर्मा ने की ऐसी पोस्ट, फैंस ने किए मजेदार कमेंट्स

कोविड-19 महामारी को देखते हुए यह फैसला लिया गया है। शनिवार को न्यूजीलैंड की प्राइम मिनिस्टर जेसिंडा अर्डर्न ने ऐलान किया कि ऑकलैंड में आने वाले सात दिनों तक लेवल 3 का पालन किया जाएगा, जिसका मतलब कोई स्पोर्ट्स इवेंट इस दौरान नहीं कराया जा सकता है। न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 इंटरनेशनल सीरीज का चौथा मैच ऑकलैंड में खेला जाना था, जिसे वेलिंगटन शिफ्ट कर दिया गया था। न्यूजीलैंड में बाकी जगह पर लेवल 2 के रिस्ट्रिक्शन होंगे।

संबंधित खबरें