फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटकीवी कोच गैरी स्टीड को उम्मीद, पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले पूरी तरह फिट हो जाएंगे केन विलियमसन

कीवी कोच गैरी स्टीड को उम्मीद, पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले पूरी तरह फिट हो जाएंगे केन विलियमसन

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के हेड कोच गैरी स्टीड को पूरा भरोसा है कि उनकी टीम के प्रमुख बल्लेबाज केन विलियमसन पाकिस्तान के खिलाफ 26 अक्टूबर को होने वाले टीम के पहले मैच से पूर्व फिट हो जाएंगे। पिछले...

कीवी कोच गैरी स्टीड को उम्मीद, पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले पूरी तरह फिट हो जाएंगे केन विलियमसन
एएनआई,नई दिल्लीWed, 13 Oct 2021 02:56 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के हेड कोच गैरी स्टीड को पूरा भरोसा है कि उनकी टीम के प्रमुख बल्लेबाज केन विलियमसन पाकिस्तान के खिलाफ 26 अक्टूबर को होने वाले टीम के पहले मैच से पूर्व फिट हो जाएंगे। पिछले सप्ताह आईपीएल मैच के दौरान विलियमसन की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था। विलियमसन सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से आखिरी लीग मैच नहीं खेल पाए थे, लेकिन स्टीड ने कहा कि उनकी चोट चिंताजनक नहीं है।

बीसीसीआई ने टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया की जर्सी की लॉन्च, देखें फोटो

उन्होंने कहा, 'केन फिट हैं। उनकी मांसपेशियों में हल्का खिंचाव है, लेकिन अब वे अच्छा महसूस कर रहे हैं। उनकी टीम (सनराइजर्स हैदराबाद) भी आईपीएल 2021 से बाहर हो चुकी थी और मैं पक्के तौर पर नहीं कह सकता कि उनके नहीं खेलने का एक कारण यह भी रहा होगा।' बता दें कि विलियमसन आईपीएल के बाद न्यूजीलैंड की टीम से जुड़ गए हैं। आईपीएल से जो अन्य खिलाड़ी टीम से जुड़े हैं उनमें ऑलराउंडर जेम्स नीशम और तेज गेंदबाज एडम मिल्ने का नाम भी शामिल है।

ICC T20 World Cup 2021: वेंकटेश अय्यर या शार्दुल ठाकुर? आकाश चोपड़ा ने बताया हार्दिक पांड्या का बेस्ट रिप्लेसमेंट

इनके अलावा कीवी टीम के पूर्व तेज गेंदबाज और आईपीएल में मुंबई इंडियंस के बॉलिंग कोच शेन बांड भी न्यूजीलैंड टीम से जुड़ गए हैं। यह सुनने में भले ही थोड़ा अजीब लगे, लेकिन कीवी टीम ने बांड को टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान विशेष तौर पर नेशनल टीम के स्पिनरों के साथ काम करने के लिए नियुक्त किया है। बांड चौथे कोच के रूप में टीम के साथ रहेंगे। वे टीम के स्पिनरों के साथ काम करते हुए बॉलिंग कोच शेन जर्गेनसेन की मदद करेंगे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें