फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटPAK टीम में नहीं मिल रही जगह, फिर भी क्यों संन्यास नहीं ले रहे शोएब मलिक? खुद बताया कारण

PAK टीम में नहीं मिल रही जगह, फिर भी क्यों संन्यास नहीं ले रहे शोएब मलिक? खुद बताया कारण

पाकिस्तान के सीनियर ऑलराउंडर शोएब मलिक टीम में जगह नहीं बना पा रहे हैं, लेकिन फिर भी वह इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास नहीं ले रहे हैं। उन्होंने खुद इसका कारण भी बताया है कि वह ऐसा क्यों कर रहे हैं।

PAK टीम में नहीं मिल रही जगह, फिर भी क्यों संन्यास नहीं ले रहे शोएब मलिक? खुद बताया कारण
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 09 Dec 2022 11:04 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के सीनियर ऑलराउंडर शोएब मलिक को टीम में वापसी का मौका नहीं मिल रहा है। एशिया कप 2022 में पाकिस्तान टीम का मिडिल ऑर्डर चरमराया नजर आया, लेकिन इसके बावजूद उन्हें आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए स्क्वॉड में जगह नहीं मिली। शोएब मलिक के लिए पाकिस्तान टी20 टीम के रास्ते लगभग बंद हो चुके हैं, लेकिन फिर भी यह स्टार क्रिकेटर इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बारे में नहीं सोच रहा है।

इस खिलाड़ी को भारत का अगला विराट कोहली बनता देखना चाहते हैं कार्तिक

क्रिकेट पाकिस्तान पर शोएब मलिक ने कहा, 'मुझे अंदर की बातें नहीं पता हैं, लेकिन बाबर आजम ने मुझसे कहा था कि जो टीम एशिया कप 2022 में खेली है, वही टी20 वर्ल्ड कप के लिए जाएगी। वह अपनी तरफ से मुझसे कम्युनिकेट कर रहे थे और हमारे बीच अच्छे रिश्ते हैं। वह मेरे लिए छोटे भाई जैसा है। मैं हमेशा बाबर आजम की मदद के लिए रहूंगा, जब भी उन्हें अपने गेम या किसी बात के लिए सलाह चाहिए होगी। मैं ऐसा इंसान नहीं हूं जो दुखी रहेगा और किसी से बात सिर्फ इसलिए नहीं करेगा कि उसको पाकिस्तान टीम में चुना नहीं गया।'

लाबुशेन का टेस्ट क्रिकेट में जलवा, इस लिस्ट में निकले स्मिथ से आगे

शोएब मलिक ने आगे कहा, 'मेरी दुआएं बाबर के साथ हैं और मैं हमेशा उसको आगे बढ़ते हुए देखना चाहता हूं। मैं बाबर और पाकिस्तान टीम को टॉप पर देखना चाहता हूं।' वहीं जियो न्यूज पर बात करते हुए शोएब मलिक ने कहा, 'मैं अभी रिटायरमेंट के बारे में नहीं सोच रहा हूं क्योंकि अगर मैंने रिटायरमेंट लिया तो इसका असर मेरे लीग क्रिकेट पर भी पड़ेगा।' शोएब मलिक दुनिया की अलग-अलग टी20 लीग में खेलते हैं।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।