DA Image
29 अक्तूबर, 2020|3:55|IST

अगली स्टोरी

टिम साउदी-रॉस टेलर और ट्रेंट बोल्ट समेत न्यूजीलैंड के कई खिलाड़ियों ने शुरू की प्रैक्टिस

new zealand cricket team photo-social media

तेज गेंदबाज टिम साउदी, ट्रेंट बोल्ट और अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर सहित उत्तरी न्यूजीलैंड के खिलाड़ी कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण ठप चल रही क्रिकेट गतिविधियों के बाद ट्रेनिंग पर वापस लौटे हैं। इससे पहले 13 से 16 जुलाई के बीच दक्षिण के खिलाड़ियों ने ट्रेनिंग शुरू की थी। न्यूजीलैंड टीम का दूसरा राष्ट्रीय शिविर 19 से 24 जुलाई तक चलेगा। न्यूजीलैंड टीम के सभी छह राष्ट्रीय शिविर कोरोना के कारण प्रभावित हुए थे। न्यूजीलैंड के पुरुष खिलाड़ी दो चरणों में सप्ताह के अंत में ट्रेनिंग किया करेंगे जबकि महिला खिलाड़ी सोमवार से गुरुवार तक ट्रेनिंग करेंगी।

सलामी बल्लेबाज जीत रावल जिन्हें हाल ही में न्यूजीलैंड के केंद्रीय अनुबंध से बाहर किया गया था उन्हें शिविर के लिए बुलाया गया है। 31 साल के रावल आने वाले घरेलू सत्र के लिए उत्तरी जिले में गए हैं। पुरुषों के शिविर का नेतृत्व मुख्य कोच गैरी स्टिड और महिला शिविर का संचालन बॉब कार्टर करेंगे। न्यूजीलैंड पुरुष टीम के गेंदबाजी कोच शेन जुर्गेंसन और जैकब ओरम भी शिविर में शामिल रहेंगे।

अंपायर बकनर ने माना, हां मेरी वजह से ऑस्ट्रेलिया भारत के खिलाफ जीता

कोरोना के कारण न्यूजीलैंड का अंतरराष्ट्रीय कैलेंडर प्रभावित हुआ है। न्यूजीलैंड का ऑस्ट्रेलिया दौरा छोटा हुआ है जबकि इंग्लैंड और बांग्लादेा सीरीज स्थगित हुई है। न्यूजीलैंड का आखिरी मुकाबला मार्च में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दर्शकों के बिना खेला गया था।

पुरुष प्रथम ग्रुप: ट्रेंट बोल्ट, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, जीत रावल, रॉस टेलर, मिशेल सेंटनर, टिम सीफर्ट, टिम साउदी और नील वेगनर।
पुरुष दूसरा ग्रुप: लौकी फग्यूर्सन, मार्टिन गुप्तिल, काइल जैमीसन, जिमी नीशम, विल सोमरविले और विल यंग।
महिला ट्रेनिंग ग्रुप: एना पीटरसन, कैट पर्किंस, लॉरेन डाउन, हौली हुडेलस्टन, हनाह रोव, रोजमैरी मायेर और नताली डोड।

'सचिन-सहवाग और राहुल द्रविड़ की वजह से ज्यादा मौका नहीं मिले'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:North-based New Zealand players to resume training at Bay Oval