DA Image
27 जनवरी, 2020|8:56|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आईपीएल 2018: कोलकाता नाइटराडइर्स और शाहरुख खान के लिए आई खुशखबरी

क्रिस लिन

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 त्रिकोणीय सीरीज के फाइनल में चोटिल हुए ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज क्रिस लिन को कंधे की सर्जरी कराने की जरुरत नहीं है। 27 साल के लिन को ऑकलैंड में न्यूजीलैंड के खिलाफ त्रिकोणीय सीरीज के फाइनल में फील्डिंग करते समय कंधे में चोट लग गई थी। इसके बाद उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा था। लिन ने चोट को लेकर ब्रिस्बेन में विशेषज्ञों से सलाह ली थी।  

Good News: चेतेश्वर पुजारा के घर में आई नन्ही परी, शादी के 5 साल बाद बने पिता

लिन के मैनेजर स्टीफन एटकिन्सन ने कहा, ' डाक्टरों ने कहा है कि उन्हें सर्जरी कराने की जरुरत नहीं है। वह पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में नहीं खेलने से निराश हैं। लेकिन वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलने के लिए हरसंभव कोशिश करेंगे। अगर उनका चयन होता है तो इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज में भी खेल सकते हैं।' लिन ने अब तक आईपीएल के 12 मैच खेले हैं जिसमें करीब 50 की औसत और 180 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं।

INDvSA 5thT20: हरमनप्रीत कौर के पास इतिहास रचने का मौका

गौतम गंभीर के दिल्ली डेयरडेवल्स में जाने की वजह से कोलकाता की बल्लेबाजी में लिन पर दबाव काफी बढ़ गया है। आईपीएल के पिछले सीजन में चोट के कारण लिन को कुछ मैचों के लिए बाहर होना पड़ा था। अगर लिन फिट रहते हैं तो उन्हें केकेआर की कप्तानी का मौका भी मिल सकता है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:No surgery required for chris Lynn shoulder injury