फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटअश्विन भी 'मिगजॉम' तूफान की चपेट में, सोशल मीडिया पर लिखा- मेरे इलाके में 30 घंटे से अधिक समय से बिजली नहीं है

अश्विन भी 'मिगजॉम' तूफान की चपेट में, सोशल मीडिया पर लिखा- मेरे इलाके में 30 घंटे से अधिक समय से बिजली नहीं है

चक्रवाती तूफान 'मिगजॉम' के कारण रविचंद्रन अश्विन को भी काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने ट्वीट करके बताया है कि उनके इलाके में 30 घंटे से अधिक समय से बिजली गुल है।

अश्विन भी 'मिगजॉम' तूफान की चपेट में, सोशल मीडिया पर लिखा- मेरे इलाके में 30 घंटे से अधिक समय से बिजली नहीं है
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 06 Dec 2023 01:18 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने चक्रवाती तूफान 'मिगजॉम' के कारण चेन्नई के लोगों की बदहाली का जिक्र करते हुए कहा कि उनके अपने इलाके में पिछले 30 घंटे से अधिक समय से बिजली गुल है।  तमिलनाडु और आसपास के इलाकों में में 'मिगजॉम' तूफान ने तबाही मचाई हुई है। चेन्नई में मंगलवार को बारिश रूक गई लेकिन जगह जगह काफी पानी जमा है, बिजली कटी हुई है और मोबाइल नेटवर्क नहीं आ रहा। 

अश्विन ने 'एक्स' पर लिखा, ''मेरे इलाके में भी 30 घंटे से अधिक समय से बिजली नहीं है। यही हालत अधिकांश इलाकों की है। पता नहीं क्या विकल्प बचा है।'' चेन्नई के रहने वाले अश्विन लगातार शहर की तस्वीरें और वीडियो क्लिप पोस्ट कर रहे हैं। 

उन्होंने सोमवार को क्षतिग्रस्त सड़क की वीडियो डालकर लिखा था ,'' एक दिन और धैर्य रखिए अगर बारिश रुक जाती है। रिकवरी में समय लगेगा। हैशटैग चेन्नई रेंस 2023।'' तमिलनाडु में बारिश से जुड़ी विभिन्न घटनाओं में कम से कम 16 लोग मारे गए हैं। 

दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना हुई भारतीय टीम, रिंकू सिंह और तिलक वर्मा ने शेयर की तस्वीरें, देखिए वीडियो

चक्रवात मिचौंग की दस्तक से आंध्र प्रदेश में भारी बारिश और चेन्नई में लोगों को बाढ़ का सामना करना पड़ा है। इस  आपदा में अभी तक आंध्र और चेन्नै के करीब 10 जिलों में 17 लोगों की मौत हो गई है। चेन्नई में आज स्कूल और कॉलेजों को बंद रखने का आदेश दिया गया है और शहर में 80 प्रतिशत बिजली आपूर्ति बहाल कर दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें