फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटशेन वॉटसन का बड़ा बयान, राजस्थान रॉयल्स का कोई भी खिलाड़ी इस लड़ाई को जीतने के लिए तैयार नहीं दिखा

शेन वॉटसन का बड़ा बयान, राजस्थान रॉयल्स का कोई भी खिलाड़ी इस लड़ाई को जीतने के लिए तैयार नहीं दिखा

शेन वॉटसन का बड़ा बयान राजस्थान रॉयल्स वर्सेस पंजाब किंग्स मैच पर आया है। उन्होंने कहा है कि टीम का कोई भी खिलाड़ी इस लड़ाई को जीतने के लिए तैयार नहीं दिखा। माइक हेसन ने भी ऐसा ही कुछ कहा है।

शेन वॉटसन का बड़ा बयान, राजस्थान रॉयल्स का कोई भी खिलाड़ी इस लड़ाई को जीतने के लिए तैयार नहीं दिखा
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 16 May 2024 05:05 PM
ऐप पर पढ़ें

पंजाब किंग्स ने बुधवार को राजस्थान रॉयल्स को उसके अडॉप्टेड होम गुवाहाटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में पांच विकेट से हरा दिया। इस तरह पंजाब ने सीजन की पांचवीं जीत दर्ज की, जबकि राजस्थान को लगातार चौथी हार और सीजन की पांचवीं हार का सामना करना पड़ा। राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कुल 144 रन बनाए। वहीं, पंजाब ने सात गेंद शेष रहते पांच विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। मैच के बाद शेन वॉटसन ने राजस्थान रॉयल्स टीम की समस्या के बारे में कहा कि उनके लिए कोई भी खिलाड़ी खड़ा नहीं हुआ। 

जियोसिनेमा के शो मैच सेंटर लाइव पर आईपीएल एक्सपर्ट शेन वॉटसन ने राजस्थान रॉयल्स के पिछले कुछ मैचों से चले आ रहे खराब प्रदर्शन पर कहा, "राजस्थान रॉयल्स ने जिस तरह से उड़ान भरी और अब टीम किस स्थिति में है, मैं उससे काफी निराश हूं। उनकी टीम में कोई कमजोरी नहीं थी। वे शानदार प्रदर्शन कर रहे थे। जब उन्हें वास्तव में जरूरत थी, तो वे बस मिक्स एंड मैच करने में सक्षम थे। उन्होंने निश्चित रूप से गति खो दी है और आज रात ऐसा लग रहा था कि कोई भी लड़ाई जीतने के लिए तैयार नहीं था।" 

पूर्व PAK क्रिकेटर सईद अनवर का अटपटा बयान- औरतों के कमाने के चक्कर में बढ़ रहे तलाक, वीडियो ने मचाई सनसनी

राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल चुके वॉटसन ने आगे कहा, "संजू सैमसन कैप्टन हैं, वह चाहते हैं कि सभी जीतने के लिए उत्साहित हों। आवेश खान, रियान पराग ने अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन उनके अलावा किसी ने भी अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। यह खराब प्रदर्शन करने का समय नहीं है। उन्हें अपने नेतृत्व में कुछ अच्छे प्रदर्शन करने और प्लेऑफ में पहुंचने के लिए अपना आत्मविश्वास बढ़ाने की जरूरत है। वे दूसरी दिशा में जा रहे हैं। राजस्थान रॉयल्स के प्रशंसकों और खिलाड़ियों के लिए, यह वह नहीं है जो वे चाहते हैं।" 

माइक हेसन ने आरआर को लेकर कहा, "यह हर साल होता है। हर साल जब हम सात या आठ मैच खेल लेते हैं, तो हम सोचते हैं, 'आरआर को हराना मुश्किल है!' पिछले तीन सालों से हर साल वे इस स्थिति में पहुंचते हैं और अचानक से वे काफी खराब स्थिति में चले जाते हैं। वे एक मैच हारते हैं, उनका आत्मविश्वास थोड़ा कम हो जाता है। दो मैच हारते हैं, फिर वे अपने कंधे पर हाथ रखकर सोचने लगते हैं और चीजों के बारे में बहुत ज्यादा सोचते हैं। मुझे लगता है कि इस समय यही समस्या है। उन्हें बस बुनियादी बातों पर वापस जाने की जरूरत है और सभी को अपना काम करने और खड़े होने की जरूरत है।"

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें