फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटअरे ये क्या! अगरकर की ऑलटाइम IPL टीम में सचिन-धौनी नहीं

अरे ये क्या! अगरकर की ऑलटाइम IPL टीम में सचिन-धौनी नहीं

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और पूर्व भारतीय कप्तान महेन्द्र सिंह धौनी भले ही अपनी तूफानी बल्लेबाजी से गेंदबाजों के लिये हमेशा सिरदर्द रहे हों और कई यादगार जीत के नायक रहे हों लेकिन टीम इंडिया के...

अरे ये क्या! अगरकर की ऑलटाइम IPL टीम में सचिन-धौनी नहीं
एजेंसी,नई दिल्लीSun, 21 May 2017 07:33 PM
ऐप पर पढ़ें

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और पूर्व भारतीय कप्तान महेन्द्र सिंह धौनी भले ही अपनी तूफानी बल्लेबाजी से गेंदबाजों के लिये हमेशा सिरदर्द रहे हों और कई यादगार जीत के नायक रहे हों लेकिन टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगरकर ने अपनी सर्वकालिक आईपीएल प्लेइंग इलेवन टीम में इन दोनों ही दिग्गजों को जगह नहीं दी है। 
            
आईपीएल का 10 वां सीजन समाप्ति की ओर है और इस मौके पर इस स्टार तेज गेंदबाज ने अपनी ऑलटाइम प्लेइंग इलेवन टीम बनाई है। अगरकर ने सचिन और धौनी को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया है।

IPL 10 : अगर ऐसा हुआ तो भुवी से पर्पल कैप छीन सकते हैं उनादकट

39 साल के अगरकर ने अपनी टीम में ओपनिंग की जिम्मेदारी विस्फोटक क्रिस गेल और वीरेन्द्र सहवाह को सौंपी है तो मिडल ऑर्डर में उन्होंने स्टार बल्लेबाज विराट कोहली, सुरेश रैना, रोहित शर्मा, एबी डीविलियर्स (विकेटकीपर) जैसे बल्लेबाजों पर भरोसा जताया है।
 
अगरकर ने ऑलराउंडर के रूप में वेस्टइंडीज के सुनील नरायण और ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह को शामिल किया है तो तेज गेंदबाजी की कमान लसित मलिंगा, जसप्रीत बुमराह और अनुभवी आशीष नेहरा को सौंपी हैं। इन तीनों ही गेंदबाजों को डेथ ओवरों में विकेट निकालने में महारथ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें