DA Image
7 जून, 2020|12:10|IST

अगली स्टोरी

जिम नहीं तो ऐसे वर्कआउट कर रहा सनराइजर्स हैदराबाद का खिलाड़ी- VIDEO

सनराइजर्स हैदराबाज के टी नटराजन के इस जज्बे को फैन्स सलाम कर रहे हैं और उनके इस वीडियो की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

sunrisers hyderabad  twitter

कोरोना वायरस की वजह से सभी क्रिकेटर्स अपने घरों में हैं और वहीं वर्कआउट कर रहे हैं। बहुत सारे क्रिकेटर्स ऐसे हैं, जिनके घरों में जिम है और वह यहां अपने वर्कआउट के डेली रूटीन को फॉलो कर रहे हैं। वहीं कुछ ऐसे क्रिकेटर भी हैं, जिनके पास जिम की सहूलियत नहीं है। ऐसे में इन खिलाड़ियों ने वर्कआउट के लिए नए तरीके ईजाद कर लिए हैं। आईपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने ऐसे ही एक क्रिकेटर के वर्कआउट का वीडियो शेयर किया है।

2018 से सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा थंगरासू नटराजन के घर में जिम नहीं है। लॉकडाउन की वजह से वह घर से बाहर नहीं निकल सकते, लेकिन बावजूद इसके फिटनेस को लेकर उनके जज्बे में कोई कमी नहीं आई है। इस खिलाड़ी ने अपने घर में पानी की बड़ी बोतल के साथ वर्कआउट करना शुरू कर दिया है।

Coronavirus: पटाखे जलाने पर भड़के गौतम गंभीर, कहा- हम अभी लड़ाई के बीच में हैं

थंगरासू नटराजन के इस जज्बे को फैन्स सलाम कर रहे हैं और उनके इस वीडियो की जमकर तारीफ कर रहे हैं। आईपीएल 2020 का आगाज 29 मार्च से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होना था, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से इसे 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित किया गया है। 

बता दें कि 2016 की चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद से तमिलनाडु के थंगरासू नटराजन 2018 में जुड़े थे। इससे पहले 2017 में किंग्स इलेवन पंजाब ने 10 लाख बेस प्राइज वाले इस खिलाड़ी को 3 करोड़ रुपये में खरीदा था।

लॉकडाउन में कुछ ऐसे वर्कआउट कर रहे नवदीप सैनी, विराट कोहली भी रह जाएंगे हैरान- VIDEO

सनराइजर्स हैदराबाद की पूरी टीम:
ऋद्धिमान साहा, विजय शंकर, टी. नटराजन, खलील अहमद, सिद्धार्थ कौल, श्रीवत्स गोस्वामी, शहबाज नदीम, संदीप शर्मा, राशिद खान, मोहम्मद नबी, मनीष पांडे, केन विलियमसन, जॉनी बेयरस्टो, डेविड वॉर्नर, बिली स्टानलेक, भुवनेश्वर कुमार, बासिल थम्पी, अभिषेक शर्मा, संजय यादव, अब्दुल समाद, फैबिएन एलन, संदीप बवानका, मिशेल मार्श, प्रियम गर्ग, विराट सिंह।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:no gym no problem sunrisers hyderabad t natarajan workout with water bottle watch inspirational video