फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटCWC 2019: विजय शंकर की स्कैन रिपोर्ट में कोई फ्रेक्चर नहीं, टीम इंडिया ने ली राहत की सांस

CWC 2019: विजय शंकर की स्कैन रिपोर्ट में कोई फ्रेक्चर नहीं, टीम इंडिया ने ली राहत की सांस

ICC World Cup 2019: इंग्लैड गई भारतीय टीम ने तब राहत की सांस ली जब विजय शंकर की स्कैन रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि आल राउंडर की दायीं बांह में फ्रेक्चर नहीं है। शुक्रवार को ट्रेनिंग सत्र के...

CWC 2019: विजय शंकर की स्कैन रिपोर्ट में कोई फ्रेक्चर नहीं, टीम इंडिया ने ली राहत की सांस
एजेंसी, लंदन।Sat, 25 May 2019 07:55 PM
ऐप पर पढ़ें

ICC World Cup 2019: इंग्लैड गई भारतीय टीम ने तब राहत की सांस ली जब विजय शंकर की स्कैन रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि आल राउंडर की दायीं बांह में फ्रेक्चर नहीं है। शुक्रवार को ट्रेनिंग सत्र के दौरान नेट गेंदबाज खलील अहमद की गेंद उनकी बांह में लग गई थी। जिसके बाद शंकर मैदान छोड़कर चले गए थे और ऐहतियात के लिए उनका स्कैन कराया गया जिसकी रिपोर्ट शनिवार को आई।

बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि विजय शंकर की दायीं बांह में शुक्रवार को गेंद लग गई थी। उसका स्कैन कराया गया और उन्हें कोई फ्रेक्चर नहीं है। बीसीसीआई की चिकित्सीय टीम उन्हें उबरने में मदद कर रही है।

बता दें कि तमिलनाडु का यह आल राउंडर पहले अभ्यास मैच में नहीं खेला रहा है और मंगलवार को कार्डिफ में बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले दूसरे अभ्यस मैच में भी उनके खेलने की संभावना नहीं है क्योंकि उन्हें थोड़ी खरोंच है जिसे ठीक होने में समय लगेगा। शंकर ने शनिवार को न्यूजीलैंड मैच से पहले नेट सत्र के दौरान अकेले कुछ थ्रोडाउन बल्लेबाजी की।

इंग्लैंड वनडे में 500 रन बनाने वाली दुनिया की पहली टीम बन सकती है: विराट कोहली

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें