Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटइंग्लैंड टीम में नहीं मिला कोई कोविड-19 पॉजिटिव, बाहर जाने की मिली परमिशन

इंग्लैंड टीम में नहीं मिला कोई कोविड-19 पॉजिटिव, बाहर जाने की मिली परमिशन

एजेंसी,केपटाउनMohan Kumar
Tue, 08 Dec 2020 07:24 PM
इंग्लैंड टीम में नहीं मिला कोई कोविड-19 पॉजिटिव, बाहर जाने की मिली परमिशन

दक्षिण अफ्रीका दौरे पर आई इंग्लैंड टीम में कोरोना वायरस के दो अपुष्ट पॉजिटिव मामले नेगेटिव आने के बाद उन्हें मंगलवार को क्वारंटाइन से बाहर निकलने की स्वीकृति दे दी गई है। दो पॉजिटिव मामलों के अलावा दक्षिण अफ्रीकी शिविर में संक्रमण के प्रकोप और केपटाउन के होटल में जहां टीमें ठहरी थीं वहां के कर्मचारियों के बीच पॉजिटिव मामलों के बाद सोमवार को बाकी दौरा रद्द कर दिया गया था।

IND vs AUS: सिडनी स्टेडियम में दिखा विराट कोहली का हमशक्ल, ऐसा था भारतीय कप्तान का रिएक्शन

इंग्लैंड के अधिकारियों ने हालांकि इसके बावजूद शिविर में पॉजिटिव नतीजों की स्वतंत्र जांच कराई। इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने बयान में कहा कि आगे के टेस्ट और विश्लेषण के बाद, केपटाउन और लंदन के स्वतंत्र विषाणु रोग विशेषज्ञों ने बताया है कि दो व्यक्ति संक्रमित नहीं हैं और टीम के बाकी सदस्यों के उनसे संक्रमित होने का कोई खतरा नहीं है। उन्होंने कहा कि सलाह दी गई है कि वे अब बाकी टीम से जुड़ने के लिए स्वतंत्र हैं और क्वांटाइन में नहीं हैं। इंग्लैंड का दल गुरुवार को स्वदेश लौटेगा।

मैथ्यू वेड आउट थे या नहीं, विराट के DRS के फैसले को लेकर छिड़ा विवाद

टीमों ने तीन टी-20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज खेली थी लेकिन दक्षिण अफ्रीका की टीम में संक्रमण के एक और मामले के बाद शुक्रवार को होने वाले पहले वनडे इंटरनेशनल को रविवार तक टाल दिया गया। होटल के दो कर्मचारियों के पॉजिटिव पाए जाने के बाद पहला वनडे रद्द कर दिया गया। इसके बाद अगले दौर के टेस्ट में इंग्लैंड टीम में दो अपुष्ट पॉजिटिव मामले सामने आए। दोनों शिविरों में संक्रमण की आशंका को देखते हुए अधिकारियों ने इसके बाद वनडे सीरीज रद्द कर दी।

इंग्लैंड टीम में नहीं मिला कोई कोविड-19 पॉजिटिव, बाहर जाने की मिली परमिशन
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें