No ball-tampering offence from Plunkett ICC confirms - गेंद से छेड़छाड़ विवादः ICC ने लियाम प्लंकेट को दिखाई हरी झंडी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गेंद से छेड़छाड़ विवादः ICC ने लियाम प्लंकेट को दिखाई हरी झंडी

आईसीसी ने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज लियाम प्लंकेट को साउथम्प्टन में पाकिस्तान के साथ हुए वनडे मुकाबले के दौरान गेंद के साथ छेड़छाड़ के आरोपों से बरी कर दिया है।

liam plunkett

आईसीसी ने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज लियाम प्लंकेट को साउथम्प्टन में पाकिस्तान के साथ हुए वनडे मुकाबले के दौरान गेंद के साथ छेड़छाड़ के आरोपों से बरी कर दिया है। शनिवार को हुए उस मैच का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें प्लंकेट को गेंद को रगड़ते दिखाया गया था।

आईसीसी ने हालांकि रविवार को एक बयान जारी करते हुए कहा, 'मैच अधिकारियों ने इस बात की पुष्टि की है कि प्लंकेट द्वारा रोज बाउल में खेले गए उस मैच के दौरान गेंद की शकल खराब करने सम्बंधी कोई हरकत नहीं की गई थी। इस सम्बंध में विस्तार से जांच की गई और सबूत प्लंकेट को दोषी नहीं मानते।'

मुंबई इंडियंस की जीत पर मालकिन नीता अंबानी ने बेटे आकाश को कहा- 'Thank you', जानिए क्यों

फाइनल हारने के बाद भज्जी को आया गुस्सा, Video में देखें कैसे किया रिऐक्ट

इस तरह के आरोप से घिरने के बाद खुद प्लंकेट ने ही मैच अधिकारियों के सामने इस बात को लेकर चिंता जाहिर की थी। उस मैच में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 12 रनों से हराया था और मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। दोनों टीमों के बीच अगला मुकाबला मंगलवार को ब्रिस्टल में खेला जाना है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:No ball-tampering offence from Plunkett ICC confirms