फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटनीता अंबानी ने मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों का बढ़ाया हौसला, कही दिल छू लेने वाली बात; VIDEO

नीता अंबानी ने मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों का बढ़ाया हौसला, कही दिल छू लेने वाली बात; VIDEO

Nita Ambani MI dressing Room: मुंबई इंडियंस की मालकिन नीता अंबानी एक वीडियो सामने आया है। इसमें वह टीम के खिलाड़ियों से बात कर रही हैं। इसमें नीता मुंबई इंडियंस के ड्रेसिंग रूम में बात कर रही हैं।

नीता अंबानी ने मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों का बढ़ाया हौसला, कही दिल छू लेने वाली बात; VIDEO
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 19 May 2024 01:49 PM
ऐप पर पढ़ें

Nita Ambani MI dressing Room: मुंबई इंडियंस की मालकिन नीता अंबानी एक वीडियो सामने आया है। इसमें वह टीम के खिलाड़ियों से बात कर रही हैं। इस वीडियो में नीता अंबानी मुंबई इंडियंस के ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों से बात कर रही हैं। नीता अंबानी ने जहां खिलाड़ियों को ढांढस बंधाया, वहीं अगले सीजन में और मजबूती से वापसी के लिए प्रेरित भी किया। साथ ही इस मौके पर उन्होंने विश्वकप में हिस्सा लेने जा रहे सभी क्रिकेटर्स को शुभकामनाएं देते हुए उन्हें खास संदेश भी दिया। गौरतलब है कि आईपीएल 2024 मुंबई इंडियंस के लिए अच्छा नहीं रहा। टीम केवल चार ही मैच जीत सकी और प्वॉइंट्स टेबल में सबसे लास्ट पोजीशन पर रही। इन सबके बाद भी टीम ओनर्स ने खिलाड़ियों की हौसला आफजाई करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

कहा-मुंबई इंडियंस की फैन हूं
मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए नीता अंबानी ने कहाकि हम सबके लिए यह सीजन निराशाजनक रहा। चीजें वैसी नहीं हुईं, जैसा हम चाहते थे। उन्होंने कहाकि इन सबके बावजूद मैं आज भी मुंबई इंडियंस की बड़ी फैन हूं। सिर्फ मालिक होने के नाते नहीं, बल्कि मुझे लगता है कि मुंबई इंडियंस की जर्सी पहनना न सिर्फ सम्मान की बात है बल्कि एक प्रिविलेज है। इसके साथ ही इस टीम से जुड़ा होना भी मेरे लिए बहुत ही सम्मान और गर्व की बात है। नीता अंबानी ने आगे कहाकि मुझे लगता है कि यहां से वापस लौटने के बाद हम रिव्यू करेंगे और विचार करेंगे। 

विश्वकप के लिए शुभकामनाएं
नीता अंबानी ने आगे कहाकि हालांकि फिलहाल दुनिया हमारी तरफ देख रही है। ऐसे में मैं उन सभी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देना चाहूंगी जो टी20 विश्वकप में अपने देश का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। इस मौके पर मुंबई इंडियंस की मालकिन ने भारतीय टीम में शामिल, रोहित शर्मा, हार्दिक पंड्या, सूर्यकुमार यादव और जसप्रीत बुमराह को खासतौर पर शुभकामनाएं दीं। बता दें कि रोहित जहां टी20 वर्ल्डकप में टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे हैं, वहीं हार्दिक पंड्या टीम के उपकप्तान हैं। इसके अलावा जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव की फॉर्म देखते हुए इन दोनों से भी भारतीय टीम को काफी ज्यादा उम्मीदें रहेंगी।