फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेट...जब लास्ट ओवर में आपस में भिड़ गए श्रीलंकाई-बांग्लादेशी खिलाड़ी, देखें VIDEO

...जब लास्ट ओवर में आपस में भिड़ गए श्रीलंकाई-बांग्लादेशी खिलाड़ी, देखें VIDEO

कोलंबो में खेला गया निदास ट्रॉफी का छठा मैच जितना रोमांचक था उतना ही तनावपूर्ण था। बांग्लादेश ने श्रीलंका को इस मुकाबले में 2 विकेट से हराकर फाइनल में जगह बनाई। हालांकि आखिरी ओवर में दोनों टीम के...

...जब लास्ट ओवर में आपस में भिड़ गए श्रीलंकाई-बांग्लादेशी खिलाड़ी, देखें VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 17 Mar 2018 11:55 AM
ऐप पर पढ़ें

कोलंबो में खेला गया निदास ट्रॉफी का छठा मैच जितना रोमांचक था उतना ही तनावपूर्ण था। बांग्लादेश ने श्रीलंका को इस मुकाबले में 2 विकेट से हराकर फाइनल में जगह बनाई। हालांकि आखिरी ओवर में दोनों टीम के खिलाड़ियों के बीच झड़प हो गई जो मैच के बाद भी जारी रही। 

श्रीलंका द्वारा दिए गए 160 के लक्ष्या का बांग्लादेश पीछा कर रही थी। 19 ओवर तक बांग्लादेश ने 148 रन बना लिए थे। आखिरी ओवर में बांग्लादेश को जीत के लिए 12 रन की जरूरत थी। श्रीलंकाई गेंदबाज इसुरु उदाना ने स्ट्राइक पर खड़े मुस्ताफीजुर रहमान को पहली गेंद बॉउंसर डाली। इसके बाद दूसरी बॉल भी बाउंसर डाली गई लेकिन रन लेते हुए मुस्ताफीजुर रन ऑउट हो गए। 

इसके बाद बांग्लादेशी खिलाड़ियों और श्रीलंकाई फील्डरों मे झड़प हो गई। दोनों अंपायरों को बीच बचाव करना पड़ा और कप्तान शाकिब अल हसन ने अपने खिलाड़ियों को मैदान से वापिस आने का इशारा किया। इतना ही नहीं शाकिब अल हसन ने अंपायर से भी बहस की। आखिर में बीच बचाव के बाद बांग्लादेशी बल्लेबाज मैदान पर आये और महमूदुल्लाह ने चौका तथा छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें