फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटPAK vs WI 3rd ODI: विकेटकीपर निकोलस पूरन ने गेंदबाजी में किया कमाल, हासिल किया अपना पहला इंटरनेशनल विकेट

PAK vs WI 3rd ODI: विकेटकीपर निकोलस पूरन ने गेंदबाजी में किया कमाल, हासिल किया अपना पहला इंटरनेशनल विकेट

निकोलस पूरन ने पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे वनडे में गेंदबाजी में कमाल कर दिया। विकेटकीपर पूरन ने इंटरनेशनल क्रिकेट में अपना पहला विकेट चटकाया है। पूरन ने मैच में 10 ओवर में 48 रन देकर 4 विकेट चटकाए।

PAK vs WI 3rd ODI: विकेटकीपर निकोलस पूरन ने गेंदबाजी में किया कमाल, हासिल किया अपना पहला इंटरनेशनल विकेट
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 12 Jun 2022 07:27 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

वेस्टइंडीज के लिमिटेड ओवरों के नए कप्तान निकोलस पूरन (Nicolas Pooran) को उनकी तूफानी बल्लेबाजी के लिए जाना जाता है। विकेटकीपर निकोलस की कप्तानी में विंडीज की टीम इस समय पाकिस्तान दौरे पर हैं, जहां टीम को तीन मैचों की वनडे सीरीज खेल रही है। सीरीज के पहले दो मैच हार चुकी कैरेबियाई टीम मुल्तान इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में अपना तीसरा मैच खेल रही है। इस मुकाबले में निकोलस पूरन ने बल्लेबाजी में नहीं बल्कि गेंदबाजी में एक नया कमाल कर दिया है। विकेटकीपर निकोलस पूरन ने इंटरनेशनल क्रिकेट में अपना पहला विकेट चटकाया है।

उमरान मलिक भारत के लिए खेलने के हकदार: पूर्व चयनकर्ता प्रमुख

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान के लिए फखर जमान और इमाम उल हक ने पहले विकेट के लिए 85 रनों की साझेदारी की। लंबी होती जा रही इस साझेदारी को तोड़ने के लिए पूरन को गेंदबाजी मोर्चे पर लगाया और उन्होंने कमाल कर दिया। पूरन ने फखर को बोल्ड करके इंटरनेशनल क्रिकेट में अपना पहला विकेट चटकाया। फखर ने 48 गेंदों पर 35 रन बनाए। पूरन का इंटरनेशनल क्रिकेट में किसी भी फॉर्मेट में यह पहला विकेट था।

IPL Media Rights: टीवी-डिजिटल के लिए 42 हजार करोड़ के पार पहुंची बोली

26 साल के निकोलस पूरन यहीं नहीं रुके और उन्होंने आगे भी विकेट चटकाना जारी रखा। विंडीज कप्तान ने फखर को आउट करने के बाद इमाम उल हक को भी अपना दूसरा शिकार बनाया। इमाम ने 62 रनों की पारी खेली। पूरन ने इमाम को शाई होप के हाथों कैच कराया। उन्होंने इसके बाद फिर मोहम्मद रिजवान को 11 रन पर और मोहम्मद हैरिस को खाता खोले बिना पवेलियन भेजकर मैच में अपना चौथा विकेट पूरा किया। पूरन ने मुकाबले में 10 ओवर में 48 रन देकर 4 विकेट चटकाए।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper