DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  पंजाब किंग्स के धुआंधार बल्लेबाज निकोलस पूरन ने रचाई शादी, लंबे छक्कों के लिए हैं मशहूर

क्रिकेटपंजाब किंग्स के धुआंधार बल्लेबाज निकोलस पूरन ने रचाई शादी, लंबे छक्कों के लिए हैं मशहूर

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Mohan Kumar
Tue, 01 Jun 2021 01:55 PM
पंजाब किंग्स के धुआंधार बल्लेबाज निकोलस पूरन ने रचाई शादी, लंबे छक्कों के लिए हैं मशहूर

पंजाब किंग्स और वेस्टइंडीज़ के विकेटकीपर बल्लेबाज़ निकोलस पूरन ने अपनी बचपन की दोस्त और गर्लफ्रेंड ऐलिसा मिग्युएल संग शादी रचा ली है। उन्होंने ट्विटर पर शादी की तस्वीर शेयर करते हुए इस बात की सूचना दी। उन्होंने लिखा, 'जीसस ने मुझे इस जिंदगी में कई चीजों से नवाजा है। जिदगी में तुम्हें पाने से बढ़कर कुछ नहीं...मिस्टर एंड मिसेज़ पूरन का स्वागत है।' इस कपल ने नवंबर 2020 में सगाई की थी।

पूर्व भारतीय कप्तान दिलीप वेंगसरकर ने बताया, क्यों WTC फाइनल में न्यूजीलैंड टीम का पलड़ा होगा भारी

पूरन ने अपने देश के लिए अब तक 28 वनडे और 27 टी-20 मैचों में भाग लिया है। उन्होंने जैसे ही अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की, वैसे ही उन्हें बधाई देने वालों की लाइन सी लग गई। उन्हें बधाई देने में उनकी आईपीएल फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स भी शामिल रही। उन्होंने लिखा, 'इस खूबसूरत साझेदारी के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं... इस बात की कामना करते हैं कि आपको जिंदगीभर खुशियां मिलें।' इसके अलावा डेविड वॉर्नर, जिम्मी नीशम, क्रिस जोर्डन, क्रिस गेल, मंदीप सिंह और पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल भी शुभकामना संदेश भेजे।

मोंटी पनेसर ने हेड कोच रवि शास्त्री को दिया टीम इंडिया की कामयाबी का श्रेय, सलमान बट ने किया पलटवार

IPL 2020 में अपनी बल्लेबाजी से बनाया सबको फैन

वेस्टइंडीज के धुआंधार बल्लेबाज पूरन ने आईपीएल के 13वें सीजन में अपनी बल्लेबाजी से सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था। पिछले सीजन में उन्हें सभी 14 लीग मैचों में खेलने का मौका मिला, जहां उन्होंने धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए 353 रन बनाए। इस दौरान उनके बल्ले से दो फिफ्टी भी निकलीं। पंजाब किंग्स के लिए आईपीएल 2021 कुछ खास साबित नहीं हुआ और टीम को नए खिलाड़ियों को टीम में जोड़ने के बाद भी 8 में से मात्र 3 मैचों में ही जीत हासिल हुई। टूर्नामेंट के अनिश्चितकाल के लिए स्थगित होने से पहले टीम आठ टीमों के बीच प्वॉइंट टेबल में छठे पायदान पर चल रही थी।

संबंधित खबरें