फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटसेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में जगह नहीं मिलने से निराश न्यूजीलैंड विकेटकीपर रेचल प्रीस्ट ने लिया संन्यास

सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में जगह नहीं मिलने से निराश न्यूजीलैंड विकेटकीपर रेचल प्रीस्ट ने लिया संन्यास

केंद्रीय अनुबंध सूची 2020-21 में जगह न मिलने से निराश न्यूजीलैंड की विकेटकीपर रेचल प्रीस्ट ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी है।  प्रीस्ट ने इसके बाद तस्मानिया से करार कर लिया...

सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में जगह नहीं मिलने से निराश न्यूजीलैंड विकेटकीपर रेचल प्रीस्ट ने लिया संन्यास
एजेंसी,वेलिंगटनFri, 19 Jun 2020 11:59 AM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय अनुबंध सूची 2020-21 में जगह न मिलने से निराश न्यूजीलैंड की विकेटकीपर रेचल प्रीस्ट ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी है।  प्रीस्ट ने इसके बाद तस्मानिया से करार कर लिया है। 34  साल की प्रीस्ट ने न्यूजीलैंड की कॉन्ट्रैक्ट सूची में पिछले सत्र में वापसी की थी। 

प्रीस्ट ने कहा, “न्यूजीलैंड की महिला टीम में 13 सालों तक खेलना सबसे सुखद रहा लेकिन मैंने बहुत सोच विचार के साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया है।” उन्होंने इस दौरान 87 वनडे मैच और 75 टी-20 मैच खेले। उनके नाम एकदिवसीय मैचों में 1674 रन और टी-20 में 873 रन हैं। 

पुजारा ने याद किया 2017 का रांची टेस्ट, बोले- ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की आंखों में दिखने लगी थी थकान 

प्रीस्ट की फॉर्म में हाल में गिरावट आई थी जब उन्होंने टी-20 विश्वकप के दौरान चार मैचों में 60 रन बनाए थे। लेकिन उनके लिए अभी राहें और भी हैं। तस्मानिया के साथ 2020-21 सत्र करार कर वह आगे बढ़ सकती हैं।

प्रीस्ट ने तस्मानिया क्रिकेट को कहा, “मैं क्रिकेट तस्मानिया और टाइगर्स कार्यक्रम के साथ क्रिकेट के अपने अगले अध्याय की प्रतीक्षा कर रही हूं और खुद को बहुत भाग्यशाली महसूस कर रही हूं।”

रोहित शर्मा ने याद की 2007 टी-20 वर्ल्ड कप में भारत की ऑस्ट्रेलिया पर जीत, बोले- ऐसा पहले कभी नहीं देखा था

उन्होंने कहा, “मुझे सेलियन (ब्रिग्स) से फोन आया था कि वे टीम में कुछ अनुभवी लोगों को जोड़ना चाहते हैं। यह एक ऐसी कॉल थी जिसकी वास्तव में मुझे उम्मीद नहीं थी। यह एक शानदार अवसर है और मैं उस अनुभव से जुड़ने और नये लोगों से सीखने की इच्छुक हूं।”

उन्होंने कहा, “यह शायद दुनिया की सबसे अच्छी घरेलू प्रतियोगिता है, इसलिए इसमें मैं हमेशा आगे बढ़ना चाहती थीं। यह एक बहुत ही रोमांचक अवसर है और मैं इसके लिए उत्सुक हूं।”

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें